logo-image

'हाथी मेरे साथी' और 'डी कंपनी' की रिलीज डेट टली, जानें क्या है वजह

कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिलहाल इस फिल्म की रिलीज डेट को स्थगित कर दिया गया है. हालांकि फिल्म 'हाथी मेरे साथी' (Haathi Mere Saathi) का तेलुगू वर्जन अरन्या और तमिल वर्जन कादान अपनी तय तारीख 26 मार्च पर ही रिलीज होगी

Updated on: 24 Mar 2021, 09:50 AM

highlights

  • 'हाथी मेरे साथी' 26 मार्च को रिलीज होने वाली थी
  • राम गोपाल वर्मा की 'डी कंपनी' को भी स्थगित कर दिया गया है
  • कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से ऐसा कदम उठाया गया

नई दिल्ली:

अभिनेता राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. राणा दग्गुबाती की मच अवेटेड जंगल एंडवेंचर ड्रामा फिल्म 'हाथी मेरे साथी' (Haathi Mere Saathi) अब 26 मार्च को रिलीज नहीं होगी. इसके साथ ही फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा की डी कंपनी को भी स्थगित कर दिया गया है.  कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिलहाल इस फिल्म की रिलीज डेट को स्थगित कर दिया गया है. हालांकि फिल्म 'हाथी मेरे साथी' (Haathi Mere Saathi) का तेलुगू वर्जन अरन्या और तमिल वर्जन कादान अपनी तय तारीख 26 मार्च पर ही रिलीज होगी. इस बारे में खुद इरोस इंटरनेशनल ने अपने सोशल मीडिया पर आधिकारिक जानकारी भी दे दी है.

यह भी पढ़ें: भाग्यश्री ने खास अंदाज में कंगना को किया बर्थडे विश, लिखा ये पोस्ट

इरोस इंटरनेशनल ने एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा, 'प्रिय दर्शकों, इस खबर को साझा करने करते हुए हमें दुख है, लेकिन हिंदी मार्केट्स में कोविड-19 स्थिति को देखते हुए, हाथी मेरे साथी की टीम ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने का फैसला किया है. हम आपको आगे के घटनाक्रमों की जानकारी देते रहेंगे. हालांकि, हम 26 मार्च को दक्षिणी मार्केट्स में अरन्या और कादान रिलीज करेंगे.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati)

यह अकेली ऐसी फिल्म नहीं है, जिसे कोविड मामलों में उछाल के कारण स्थगित किया गया है. फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) की डी कंपनी को भी स्थगित कर दिया गया है. फिल्म निर्माता ने हाल ही में अपने प्रशंसकों को अपडेट के बारे में सूचित करते हुए ट्वीट किया है.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने नथुनी पहनकर किया डांस, वीडियो वायरल

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शुक्रवार को इसका ऐलान करते हुए लिखा, 'देश के कई हिस्सों में अचानक गंभीर कोविड के उदय और नए लॉकडाउन की लगातार खबरों के बीच, हमने डी कंपनी की रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है. आगे नई तारीख की घोषणा कर दी जाएगी.' फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी.

(इनपुट- आईएएनएस)