News Nation Logo

संजय दत्त के बाद अभिनेता सलमान खान ने भी लगवाई कोरोना वैक्सीन

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने बुधवार को कोरोना वैक्सीन का पहला टीका लगवा लिया है. उन्होंने मुंबई के लीलावती अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगवाई है. बता दें कि इससे पहले अभिनेता संजय दत्त ने भी कोविड-19 का टीका लगवाया था.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 24 Mar 2021, 08:19:42 PM
salman khan

Salman Khan (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने बुधवार को कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine)  का पहला टीका लगवा लिया है. उन्होंने मुंबई के लीलावती अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगवाई है. सलमान ने प्रशंसकों को इस बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी. 55 वर्षीय अभिनेता ने ट्वीट किया, 'आज टीके की मैंने पहली खुराक ली.' सलमान ने टीका उस दिन लगवाया है, जब उनके दोस्त और सहयोगी, सुपरस्टार आमिर खान ने एक बयान के माध्यम से सूचित किया कि वह कोरोना संक्रमित हो गए हैं.  बता दें कि इससे पहले अभिनेता संजय दत्त ने भी कोविड-19 का टीका लगवाया था.

संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह टीका लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वह ब्लू डेनिम्स और ब्लैक टी-शर्ट में टीका लगाने पहुंचे थे. इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा था, 'बीकेसी वैक्सीन सेंटर में आज कोविड-19 वैक्सीन का पहला शॉट लिया. मैं डॉ. धेरे और उनकी पूरी टीम को इस तरह के शानदार काम के लिए बधाई देना चाहता हूं! मुझे उनके और उनकी कड़ी मेहनत के लिए बहुत प्यार और सम्मान है. जय हिंद.'

सलमान अगली बार 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' में नजर आएंगे. प्रभु देवा निर्देशित फिल्म इस साल ईद में रिलीज होगी. महामारी के बाद सिनेमाघरों में हिट होने के लिए यह बड़े बैनर की फिल्मों में से एक है.

फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. सलमान के पास फिल्मों की भरमार है. वह 'टाइगर 3', 'किक 2', और 'अंतिम : द फाइनल ट्रथ' में दिखाई देंगे और शाहरुख खान की 'पठान' में कैमियो करेंगे.

और पढ़ें: वैक्सीन लगने के बाद भी कोरोना से संक्रमित हुए फिल्ममेकर रमेश तौरानी

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, नांदेड़ में 11 दिन के लिए लॉकडाउन

गौरतलब है कि बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं. बुधवार को उनके प्रवक्ता ने इस बात की जानकारी दी. अभिनेता के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, 'आमिर खान का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. वह सभी सुरक्षा उपायों का पालन करते हुए आइसोलेशन में चले गए हैं. उनका स्वास्थ्य ठीक है. वो सभी लोग जो हाल में उनके संपर्क में आए हैं, खुद को एहतियातन जांच करवा लें. आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.'

आमिर खान फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर व्यस्त हैं. इस फिल्म को 'सीक्रेट सुपरस्टार' के निर्माता अद्वैत चंदन ने निर्देशित किया है और इस फिल्म में करीना कपूर भी हैं. फिल्म टॉम हैंक्स अभिनीत 1994 की हॉलीवुड हिट 'फॉरेस्ट गम्प' का रूपांतरण है, और इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Mar 2021, 06:43:50 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.