logo-image

Masaba Gupta : नीना की बेटी ने ही उनके काम पर कर दिया ऐसा कमेंट, कहा - 60 की उम्र...

मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) अपने बोल्ड अंदाज के लिए अक्सर खबरों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड में मां की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्रियों और टाइपकास्ट होने के बारे में बात की है.

Updated on: 24 Dec 2022, 01:34 PM

नई दिल्ली :

मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) अपने बोल्ड अंदाज के लिए अक्सर खबरों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड में मां की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्रियों और टाइपकास्ट होने के बारे में बात की है. जिसपर उन्होंने अपनी मां नीना गुप्ता (Neena Gupta) का उदाहरण भी दिया है. मसाबा ने बातचीत के दौरान ये खुलासा भी किया कि जब उनकी मां ने 'जाने भी दो यारो' के लिए हां कहा, तो सभी ने उनसे कहा था कि अगर उन्होंने एक कॉमेडी लड़की की भूमिका निभाई, तो वो कभी भी मुख्य एक्ट्रेस नहीं बन पाएंगी. मसाबा के अनुसार, यह सही भी निकला. फैशन डिजाइनर से एक्ट्रेस बनी मसाबा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया, 'बधाई हो' (Badhaai Ho) वो फिल्म थी, जिसमें उन्होंने 60 साल की उम्र में मुख्य भूमिका निभाई थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

यह भी पढ़ें :  Karan Kundrra : तेजा ने करण कुंद्रा को बिना बताए खींची उनकी तस्वीर, हालत देखकर चाहने वाले हुए परेशान

यह भी पढ़ें : Alia Bhatt : आलिया भट्ट के लुक को कॉपी कर रहा है हॉलीवुड, तस्वीर देखकर नहीं होगा यकीन

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'जाने भी दो यारो' (Jaane Bhi Do Yaaro) एक कॉमेडी फिल्म थी, जिसमें नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah), सतीश शाह, सतीश कौशिक, पंकज कपूर और अन्य जैसे बड़े कलाकार भी थे. वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, नीना को आखिरी बार संजय मिश्रा के साथ फिल्म 'वध' (Vadh) में देखा गया था. 

फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से समान रूप से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी. दूसरी ओर, मसाबा ने अपने वेब शो 'मसाबा मसाबा' से अभिनय की शुरुआत की है. उन्होंने सीरीज के दो सीजन भी सफलतापूर्वक पूरे कर लिए हैं. उनके इस सीरीज को फैंस का अच्छा - खासा रिस्पॉन्स मिला है. वहीं लोगों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आई है. हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें अपनी मां की तरह माहिर होने में अभी समय लगेगा.