logo-image

Karan Kundrra : तेजा ने करण कुंद्रा को बिना बताए खींची उनकी तस्वीर, हालत देखकर चाहने वाले हुए परेशान

एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिन्हें उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश ने क्लिक किया है.

Updated on: 23 Dec 2022, 09:20 PM

नई दिल्ली :

एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिन्हें उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश ने क्लिक किया है. तस्वीर में उन्होंने एक प्यारे से पपी को गोद में ले रखा है. उनका ये कूल अंदाज उनके फैंस को काफी लुभा रहा है. करण ने इन फोटोज को साझा करते हुए लिखा, 'सबसे अच्छी तस्वीरें वे हैं जिन्हें आप नहीं जानते कि क्लिक किया गया है.' कैप्शन में उन्होंने आगे लिखा कि 'ये तस्वीरें उन्हें बाद में अपने फोन में मिली जिसे उनकी गर्लफ्रेंड तेजा ने खींचा था.' उनकी इन तस्वीरों को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

आपको बता दें कि करण ने हाल ही में इंडस्ट्री में 14 साल पूरे किए हैं. उस दौरान उन्होंने एक भावुक कर देने वाला नोट भी लिखा था. नोट में लिखा था कि, 'ऐसा लगता है जैसे कल ही मैं केएमएच (कितनी मोहब्बत है) के सेट पर चल रहा था और 14 साल हो गए हैं. यह इतनी दिलचस्प और पूरी यात्रा रही है. मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली हूं और मैंने बहुत कुछ सीखा है और मुझे मिले प्यार और अपने फैंस और उनकी वफादारी के लिए मैं बहुत आभारी हूं. यह असल में मेरे लिए दुनिया का मतलब है.' उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. 

यह भी पढ़ें :  Malaika Arora : लंबे समय बाद एक फ्रेम में नजर आया मलाइका आरोड़ा का परिवार, लोगों ने की तारीफ

बता दें कि करण कुंद्रा इन दिनों एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)को डेट कर रहे हैं. दोनों का रिश्ता काफी मजबूत है.  हाल ही में उन्होंने दुबई में एक घर खरीदा है. कुछ दिन पहले, उन्होंने अपने प्रशंसकों को अपने प्यारे से घर की सैर कराई है, जो बेहद आलीशान है. इसके अलावा करण ने मुंबई में भी एक घर खरीदा था, जिसकी कीमत कथित तौर पर 21 करोड़ रुपये है, वहीं तेजस्वी ने भी गोवा में एक लग्जरी कार और एक घर खरीदा था.