logo-image

Malaika Arora : लंबे समय बाद एक फ्रेम में नजर आया मलाइका आरोड़ा का परिवार, लोगों ने की तारीफ

मलाइका आरोड़ा (Malaika Arora) अपनी शानदार फिटनेस और लुक को लेकर अपने फैंस के बीच में छाईं रहती हैं. अदाकारा इस उम्र में भी किसी को भी मात दे सकती हैं. इसके अलावा मलाइका सोशल मीडिया पर भी खुद को काफी अपडेट रखती हैं.

Updated on: 23 Dec 2022, 07:50 PM

नई दिल्ली :

मलाइका आरोड़ा (Malaika Arora) अपनी शानदार फिटनेस और लुक को लेकर अपने फैंस के बीच में छाईं रहती हैं. अदाकारा इस उम्र में भी किसी को भी मात दे सकती हैं. इसके अलावा मलाइका सोशल मीडिया पर भी खुद को काफी अपडेट रखती हैं. आए दिन अपनी तस्वीर शेयर कर वो सभी को हैरान कर देती हैं. हाल ही में अदाकारा ने कई सारी तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है. उन तस्वीरों में उन्हें देखकर कोई ये अंदाजा नहीं लगा सकता है कि वो एक बच्चे की मां हैं. तो चलिए उन तस्वीरों की बात करते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मलाइका ने व्हाइट एंड ब्लैक कलर का टॉप जॉगर्स के साथ वियर कर रखा है. वहीं उनकी बहन अमृता आरोड़ा (Amrita Arora)ने व्हाइट कलर की वन पीस पहन रखी है. इसके साथ ही उनकी मां ने ऑरेंज कलर की साड़ी और लाडले बेटे अरहान खान (Arhaan Khan)ने ब्लैक टी शर्ट के साथ जींन्स पहन रखी है. 

यह भी पढ़ें :  Alia Bhatt : आलिया भट्ट के लुक को कॉपी कर रहा है हॉलीवुड, तस्वीर देखकर नहीं होगा यकीन

आपको बता दें कि एक तस्वीर में मलाइका बेटो को गले लगाते हुए नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में वो मां और बहन के साथ पोज देते हुई दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा एक तस्वीर में वो अपने लाडले को फोन चलाते समय में परेशान करती दिखाईं दे रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर हर कोई उनके साथ - साथ उनके परिवार की भी तारीफ कर रहा है. वर्क फ्रंट की बात करें तो, मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने नए रियलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर खबरों में बनी हुईं हैं. इस शो में अदाकारा अपने निजी-जिंदगी के बारे में खुलकर बात करती हुईं नजर आ रही हैं. लेटेस्ट एपिसोड में अदाकारा के बेटे नजर आए हैं, जिन्होंने शो के दौरान अपनी के साथ खूब सारी मस्ती की है. मां बेटे के बीच की बॉन्डिंग दर्शकों के दिल को छू गई है. तभी हर कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा है.