logo-image

Alia Bhatt : आलिया भट्ट के लुक को कॉपी कर रहा है हॉलीवुड, तस्वीर देखकर नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड ने अपने काम और अपने फैशन सेंस पर काफी सुधार किया है, जो अक्सर देखने को मिलता है. लोग अब बॉलीवुड को कॉपी कर रहे हैं, जो हाल ही में देखने को मिला है.

Updated on: 23 Dec 2022, 06:27 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड ने अपने काम और अपने फैशन सेंस पर काफी सुधार किया है, जो अक्सर देखने को मिलता है. लोग अब बॉलीवुड को कॉपी कर रहे हैं, जो हाल ही में देखने को मिला है. एमिली इन पेरिस, सीजन 3, का दो दिन पहले ओटीटी पर प्रीमियर हुआ और सीरीज में अभिनय करने वाली लिली कॉलिन्स को वही गुलाबी प्रिंट वाली मिनी ड्रेस पहने हुए देखा गया, जो महीनों पहले बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शो कॉफी विद करण, सीजन 7 के शुरुआती एपिसोड में पहनी थी. अंतरराष्ट्रीय लेबल, मैग्डा ब्यूट्रीम द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस में कंधे पर एक बड़े फ्लॉवर के साथ एक लंबी स्लीव्स है. कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया लिली की एमिली और आलिया भट्ट की एक जैसी ड्रेस पहने तस्वीरों से भर गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by EatTweetBlog (@eattweetblog)

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बीच इतना प्यार देखकर फैंस हुए हैरान, देखें लेटेस्ट वायरल फोटो...

आपको बता दें कि लोगों ने तस्वीरों पर अपना दिल खोलकर रिएक्शन शेयर किया है. ज्यादातर कमेंट्स में आलिया की तारीफ हो रही थी. फैंस की इस बात पर आम सहमति थी कि आलिया बेहतर दिख रही हैं. पोस्ट को दिल और फायर वाले इमोजी से भर दिया गया, जिसमें एक यूजर ने कमेंट किया, 'आलिया के पास यह लुक है.' आलिया के स्टाइलिस्ट को भी टैग किया गया था, 'आप पर बहुत गर्व है, बाकियों से पहले वहां पहुंचना!' आलिया 7 जुलाई 2022 को इसी ड्रेस में कॉफी विद करण शो में नजर आई थीं. फर्क सिर्फ इतना था कि जहां आलिया ने अपनी ड्रेस को रेड हील्स के साथ मैच किया, वहीं एमिली ने अपनी ड्रेस को रेड और पिंक जैकेट और ग्रीन हील्स के साथ पेयर किया.

 आपको बता दें कि आलिया रणवीर सिंह के साथ अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की रिलीज के लिए तैयार है. इसके साथ ही फिल्म रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए अदाकारा ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा था कि, 'मेरा दिल उत्साह और आभार से भर गया है #RockyAurRaniKiPremKahani 28 अप्रैल, 2023 को आपके पास के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है!.' वहीं आलिया अगले साल गैल गैडोट के साथ अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में भी नजर आएंगी, जिसका इंतजार उनके फैंस बेसब्री के साथ कर रहे हैं.