logo-image

Nayanthara Vighnesh:दोस्तों के साथ पोज देते नजर आए नयनतारा और विग्नेश

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस की खूबसूरती के हर तरफ चर्चे हैं. साथ ही एक्ट्रेस के कई सारे फैंस भी हैं.

Updated on: 15 Nov 2022, 05:27 PM

NEW DELHI:

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस की खूबसूरती के हर तरफ चर्चे हैं. साथ ही एक्ट्रेस के कई सारे फैंस भी हैं.  हाल ही में  नयनतारा के पति विग्नेश शिवन ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी नयनतारा और दोस्तों जोसेफ राधिक और नीरजा कोना के साथ एक तस्वीर शेयर की है. जिसे देखकर ऐसा लगता है कि चारों दोस्तों का सोमवार को मिलना हुआ है. जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि जोसेफ राधिक एक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर हैं, जिन्होंने नयन और विग्नेश की शादी के कार्यक्रमों को भी कवर किया था.साथ ही नीरजा कोना एक लोकप्रिय स्टाइलिस्ट और डिजाइनर हैं.

तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए नीरजा ने लिखा, 'ये 2 और इनके 2. फेव हूमन्स. नयन और विकी ”.बता दें कि फोटोज को देखकर ऐसा लगता है कि, चारों दोस्त काफी लंबे समय के बाद एक साथ हुए हैं और यह समय उनहोंने काफी एंजॉय किया है. स्टार कपल के दोस्त जोसेफ राधिक की बात करें तो, जोसेफ राधिक की पुरस्कार विजेता फोटोग्राफरों की टीम ने विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास, और कैटरीना कैफ और विक्की कौशल सहित सभी प्रमुख हस्तियों की शादियों को कवर किया है. 

यह भी पढ़ें - Yashoda Box office Collection day 4: हिट होने से दूर नहीं समांथा की फिल्म, जानें की कितनी कमाई

इसके अलावा,  हाल ही में ही नयनतारा और उनके पति विग्नेश शिवन दो जुड़वा बच्चों के माता पिता बने हैं. जिसके बारे में जानकारी कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने फैंस तक पहुंचाई थी. बता दें कि कपल के बच्चों ने इस दुनिया में सेरोगेसी के माध्यम से जन्म लिया. साथ ही एक्ट्रेस और उनके पति  विग्नेश ने अपने जुड़वी बच्चों का नाम यूइर और उलगम रखा.