logo-image

Yashoda Box office Collection day 4: हिट होने से दूर नहीं समांथा की फिल्म, जानें की कितनी कमाई

एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु की फिल्म 'यशोदा' आज कल काफी सुर्खियां बटोर रही हैं.

Updated on: 15 Nov 2022, 03:24 PM

NEW DELHI:

एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु की फिल्म 'यशोदा' आज कल काफी सुर्खियां बटोर रही है. 20 करोड़ रुपए के शुरुआती बॉक्स ऑफिस वीकेंड कले्क्शन के बाद , सामंथा रूथ प्रभु की मेडिकल थ्रिलर यशोदा टिकट काउंटरों पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. हाल ही में फिल्म की कमाई में गिरावट के बावजूद, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के संकेत दे रही है क्योंकि यह अभी भी यूएस और यूके में अच्छा परफॉर्म कर रही है. सोमवार को, फिल्म ने कथित तौर पर भारत में लगभग 1.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का कुल कलेक्शन अब करीब 11.63 करोड़ रुपये माना जा रहा है. 

आपको बता दें कि, सामंथा रूथ प्रभु अमेरिका, ब्रिटेन और मलेशिया में प्रवासी लोगों के बीच काफी तारीफें बटोरती हैं, और ये बात फिल्म यशोदा की वहां पर पॉपुलैरिटी देखकर साबित होती है. हरि-हरीश के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक अंडरग्राउंड माफिया के बारे में एक थ्रिलर है जो गरीब महिलाओं को अमीर निःसंतान माता-पिता के लिए सरोगेट मदर में बदल देता है. जब यशोदा (सामंथा) को उस खतरे का एहसास होता है जिसमें वह खुद फंस गई है, तो चीजें बढ़ जाती हैं. सोमवार को, फिल्म ने कथित तौर पर भारत में लगभग 1.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का कुल कलेक्शन अब करीब 11.63 करोड़ रुपये माना जा रहा है. 

यह भी पढ़ें - Shraddha Murder Case: Swara Bhaskar का आया रिएक्शन, कहा 'दोषी को सख्त से सख्त..."

इसके अलावा , इस फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु के साथ, वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन और संपत राज ने भी लीड रोल निभाया है. संगीतकार मणि शर्मा ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया, जिसका निर्माण शिवलेंका कृष्ण प्रसाद ने किया है.