News Nation Logo

Shraddha Murder Case: Swara Bhaskar का आया रिएक्शन, कहा 'दोषी को सख्त से सख्त..."

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 15 Nov 2022, 02:36:12 PM
artical image 3

Swara Bhaskar Reacted on Delhi Murder: कहा 'दोशी को सख्त से सख्त... (Photo Credit: Social Media)

NEW DELHI:  

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपनी बातों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और देश में चल रहे डे-टू-डे किस्सों के बारे में अपनी राय भी शेयर करती रहती हैं. साथ ही अब एक्ट्रेस ने अब हाल में हुए दिल्ली के क्राइम के उपर अपनी राय रखी है. जहां एक युवती का उसके ही लिव इन पार्टनर ने कत्ल कर दिया. स्वरा ने सोशल मीडिया के जरिए सबको बताया कि वो दोषी के लिए सख्त से सख्त सजा चाहती हैं. श्रद्धा वाकर (27) की कथित तौर पर उनके लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला (28) ने दिल्ली में हत्या कर दी थी. उसने उनके शरीर को कई टुकड़ों में काट दिया और महरौली के जंगल में फेंक दिया.

आपको बता दें कि, एक पत्रकार के ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए स्वरा ने ट्विटर पर लिखा, “यह मामला कितना खौफनाक, भीषण और दुखद है, इसके लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है. मेरा दिल इस बेचारी लड़की के साथ जाता है-भयानक विश्वासघात जिसे वह प्यार करती थी और जिस पर वह भरोसा करती थी. आशा है कि पुलिस तेजी से अपनी जांच पूरी करेगी और उम्मीद है कि इस राक्षस को सख्त से सख्त सजा मिले जिसका वह पूरी तरह से हकदार है. #श्रद्धा."

स्वरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो, स्वरा इन दिनों काएरो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के लिए इजिप्ट पहुंची हुई हैं. एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले हवाई अड्डे से अपनी टीम के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी और उसे कैप्शन दिया था, “काएरो कॉलिंग !!! टीम स्वरा नाइल नदी की भूमि, पिरामिडों की भूमी, अरब की रातों और काएरो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव की ओर बढ़ रही है! #सीआईएफएफ44 @ काएरोफिल्म्स." बता दें कि एक्ट्रेस वह फिल्म समारोह में अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता जूरी की सदस्य हैं.

यह भी पढ़ें - Video : Karan Singh Grover ने नहीं दिखाई Ranbir Kapoor जैसी परवाह, हो गए ट्रोल

इसके अलावा, स्वरा भास्कर को आखिरि बार कॉमेडी फिल्म, " जहां चार यार" मे देका गयी था. साथ ही फिल्म में स्वरा के साथ एक्ट्रेस मेहर विज, पूजा चोपड़ा और शिखा तलसानिया भी शामिल थी. एक्ट्रेस अगली बार फिल्म "मिसेज फलानी" में दिखाई देंगी. 

First Published : 15 Nov 2022, 02:26:21 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.