logo-image

Raat Akeli Hai Trailer: मर्डर मिस्ट्री सुलझाने आ रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, देखें Video

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) स्टारर फिल्म 'रात अकेली है' (Raat Akeli Hai) का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ है

Updated on: 17 Jul 2020, 12:37 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी की वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान ज्यादातर फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज हो रही हैं. अमेजन प्राइम वीडियो के बाद अब नेटफ्लिक्स (Netflix) ने भी 17 फिल्मों के नाम जारी किए हैं जो जल्दी ही रिलीज होंगी. इन्हीं फिल्मों में से एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) स्टारर फिल्म 'रात अकेली है' (Raat Akeli Hai) का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ है.

यह भी पढ़ें: भारत से लेकर अमेरिका तक है इस सालसा डांस जोड़ी का बोलबाला! जानें कैसे शुरू हुआ सफर

फिल्म 'रात अकेली है' (Raat Akeli Hai) के ट्रेलर में दोनों ही एक्टर्स की दमदार एक्टिंग देखने को मिल रही है. फिल्म की कहानी जटिल यादव की है जो एक पुलिस अफसर होता है. हनी त्रेहान द्वारा डायरेक्टिड इस फिल्म में नवाज यूपी पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे, जो एक मर्डर की गुत्थी को सुलझाने में जुटे हैं.

यह भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी ने किया बर्थडे विश तो रवि किशन ने जानें क्या कहा

अपनी दमदार एक्टिंग और बोल्ड किरदारों के लिए फेमस राधिका आप्टे ने भी फिल्म में जबरदस्त अभिनय किया है. क्राइम थ्रिलर बेस्ड फिल्म में श्वेता त्रिपाठी भी हैं. श्वेता फिल्म 'रात अकेली है' (Raat Akeli Hai) में नवाजुद्दीन के साथ दूसरी बार पर्दे पर नजर आएंगी. इससे पहले श्वेता त्रिपाठी ने 2017 की फिल्म 'हरामखोर' में नवाजुद्दीन के साथ काम किया था. इसके अलावा आदित्य श्रीवास्तव, इला अरुण, खालिद तैय्यबजी, शिवानी रघुवंशी और तिग्मांशू धूलिया भी नजर आएंगे. फिल्म 'रात अकेली है' (Raat Akeli Hai) 31 जुलाई को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी. बता दें कि जुलाई के आखिर में कई फिल्में ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार हैं.