logo-image

नव्या नवेली नंदा के Video पर शनाया कपूर ने किया ये कमेंट

नव्या नवेली नंदा (Navya  Naveli Nanda) ने भले ही अपनी नाना की तरह फिल्म जगत में एंट्री नहीं की है मगर सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है

Updated on: 29 Aug 2021, 03:34 PM

highlights

  • नव्या नवेली नंदा ने शेयर किया वीडियो
  • नव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • इंस्टाग्राम पर नव्या नवेली नंदा को लाखों लोग फॉलो करते हैं

 

 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) की फैन फॉलोइंग किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने भले ही अपनी नाना की तरह फिल्म जगत में एंट्री नहीं की है मगर सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में नव्या का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नव्या का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: टिस्का चोपड़ा वीकेंड में यूं चिल करती आईं नजर, वायरल हुआ Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

वीडियो में नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) अपना स्टाइलिश लुक दिखा रही हैं. वीडियो में नव्या का अंदाज काफी शानदार लग रहा है. नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के इस पोस्ट पर संजय कपूर की बेटी और नव्या की दोस्त शनाया कपूर ने भी कमेंट किया है. शनाया ने कमेंट में अनन्या पांडे को टैग करते हुए लिखा है 'Vultures r coming.' नव्या के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं और फैंस भी कमेंट कर नव्या की तारीफ कर रहे हैं. नव्या अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की बेटी हैं.  नव्या नवेली का फैंस फिल्मों में आने का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

यह भी पढ़ें: सनी लियोन ने अपने मेकअप आर्टिस्ट से ऐसे लिया बदला, देखें Video

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) और जावेद जाफरी (Javed Jaffery) के बेटे मीजान जाफरी (Meezaan Jafri) की लिंकअप की खबरें भी सोशल 
मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में मीजान जाफरी (Meezaan Jafri) से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे अफवाह बताया है. मीजान ने कहा है कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. मीजान ने बताया कि उनके और नव्या के लिंक-अप की अफवाहों से दोनों की दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ता है. नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भी अपनी मम्मी श्वेता बच्चन की तरह देखने में बेहद खूबसूरत हैं.