logo-image

सनी लियोन ने अपने मेकअप आर्टिस्ट से ऐसे लिया बदला, देखें Video

आने वाले समय में सनी लियोन (Sunny Leone) के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. इसके साथ ही सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ना भी नहीं भूलती हैं

Updated on: 29 Aug 2021, 11:48 AM

highlights

  • सनी लियोन ने मेकअप का वीडियो शेयर किया
  • सनी इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं
  • सनी हाल ही में बुआ बनी हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) कई म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में अपना जलवा दिखाकर लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं. आने वाले समय में सनी लियोन (Sunny Leone) के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. इसके साथ ही सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ना भी नहीं भूलती हैं क्योंकि एक सेलिब्रिटी के लिए फैंस ही उनकी पहचान होते हैं. इंस्टाग्राम पर सनी लियोन (Sunny Leone) को लाखों लोग फॉलो करते हैं जिससे पता चलता है कि सनी के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. सनी भी सोशल मीडिया पर अपनी हर एक्टिविटी का वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सनी लियोन (Sunny Leone) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने मेकअप आर्टिस्ट से बदला लेती हुईं नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने अपनी 'Girl Gang' के साथ की पार्टी, वायरल हुई PHOTO

सनी लियोन (Sunny Leone) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. वीडियो में सनी लियोन का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में सनी के नाक से खून निकलता हुआ नजर आ रहा है. दरअसल, ये खून नहीं बल्कि सनी को किया जा रहा मेकअप है जो उनके मेकअप आर्टिस्ट ने किया है. लेकिन सनी को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो इस मेकअप से परेशान हो रही हैं. विडियो में सनी कहती हैं कि, 'मुझे ये बिल्कुल पसंद नहीं है'. वीडियो में देखें इसके बाद सनी ने कैसे लिया बदला...

यह भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में लंबी पूछताछ के बाद अभिनेता अरमान कोहली को NCB ने किया गिरफ्तार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

हाल ही में सनी लियोन मशहूर अभिनेत्री और डांस क्वीन हेलेन, कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और मिथुन चक्रवर्ती के साथ रियलिटी शो, ‘डांस जूनियर 2’ के फिनाले में शामिल हुईं थीं. शो का फिनाले कोलकाता में था जहां सनी लियोन ट्रेडिशनल बंगाली लुक में डांस करतीं दिखीं. सनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शो की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कीं जिनमें वो बंगाल का पारंपरिक नृत्य धुनुची नृत्य कर रहीं हैं. तस्वीरों में सनी के साथ हेलेन, रेमो डिसूजा, मिथुन चक्रवर्ती नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में सनी लियोन हेलेन के गले लगते दिख रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

वहीं हाल ही में सनी लियोन (Sunny Leone) बुआ बन गई हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) ने सोशल मीडिया पर भाई संदीप वोहरा और उनकी पत्नी करिश्मा नायडू के साथ तस्वीरें शेयर की हैं.  जिनमें संदीप और करिश्मा की न्यूबॉर्न बेबी भी दिखाई दे रही है. सनी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बच्चे का नाम भी बताया है, साथ ही अपनी भावनाएं भी शेयर की हैं. सनी लियोन के काम की बात करें तो वो अपनी पहली तमिल फिल्म, ‘Shero’ की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा सनी लियोन रियलिटी शो, ‘MTV Splitsvilla’ के 13वें सीजन को भी होस्ट करती दिखी हैं.