logo-image

करीना कपूर ने अपनी 'Girl Gang' के साथ की पार्टी, वायरल हुई PHOTO

करीना कपूर (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया के जरिए अपनी जिंदगी की झलकियां भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. फिर चाहे उनकी मालदीव ट्रिप की तस्वीरें हों या फिर जिम में ली गई सेल्फी सभी को फैंस के साथ शेयर कर वो हमेशा मीडिया अटेंशन में रहती हैं

Updated on: 29 Aug 2021, 09:33 AM

highlights

  • करीना कपूर ने गर्ल गैंग के साथ शेयर की तस्वीर 
  • तस्वीर में मल्लिका अरोरा का हॉट अवतार नजर आ रहा है
  • करीना सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

नई दिल्ली:

पटौदी खानदान की बहू और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भले ही एक लंबे अरसे से किसी फिल्म में नजर न आई हों, लेकिन इंस्टाग्राम पर बेबो काफी एक्टिव रहती हैं.  करीना कपूर (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया के जरिए अपनी जिंदगी की झलकियां भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. फिर चाहे उनकी मालदीव ट्रिप की तस्वीरें हों या फिर जिम में ली गई सेल्फी सभी को फैंस के साथ शेयर कर वो हमेशा मीडिया अटेंशन में रहती हैं.  करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी गर्ल गैंग के साथ भी तस्वीरें शेयर कर फ्रेंडशिप गोल्स देती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: गौहर खान ने मालदीव में किया शानदार डांस, Video में दिखा ग्लैमरस अवतार

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में अपनी गर्ल गैंग के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. इस तस्वीर में करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, मल्लिका भट्ट और अमृता अरोड़ा नजर आ रही हैं. करीना की इस तस्वीर की खास बात ये है कि सभी सितारों का ड्रेसिंग स्टाइल एक दम अलग-अलग नजर आ रहा है. तस्वीर में मलाइका अरोड़ा का अंदाज काफी हॉट लग रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

तस्वीर में करीना कपूर शॉर्ट्स के साथ एक ढीली, सफेद शर्ट में नजर आ रही हैं, वहीं उनकी बहन करिश्मा ब्लू कलर के हाल्टर नेक टॉप में ब्लैक ट्राउजर और हील्स में जंच रही हैं. स्टाइल आइकन मलाइका अरोरा का यहां भी हॉट अवतार फैंस को देखने को मिल रहा है मलाइका खूबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं, जबकि उनकी बहन अमृता ढीले, सादे सफेद कुर्ते और पलाजो में दिखाई दे रही हैं. वहीं करीना की दोस्त मल्लिका भट्ट प्रिंटेड टॉप और ब्लैक पैंट में खूबसूरत लग रही हैं.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भले ही सोशल मीडिया पर काफी देर से एंट्री की है, लेकिन अब वह काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार ही अपने फैंस को अपनी जिंदगी से जुड़े अपडेट देती रहती हैं. हाल ही में करीना ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने जिम के बाद के सेल्फी का एक कोलाज शेयर किया है. देखें ये वीडियो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना हाल ही में पति सैफ अली खान और दोनों बच्चों तैमूर और जेह के साथ वेकेशन मनाने के लिए मालदीव गई थीं. करीना कपूर ने पूरे परिवार ने सैफ का बर्थडे मालदीव में ही मनाया था. मालदीव से करीना ने अपनी फैमिली की कई तस्वीरें भी शेयर की थीं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी बुक बाइबल लॉन्च की है. इस किताब में करीना कपूर ने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के अनुभव शेयर किए हैं. इसके अलावा फिल्मों की बात करें तो करीना कपूर, आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म लाल सिंह चड्ढा इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म में करीना एक बार फिर आमिर खान और मोना सिंह के साथ काम करने जा रही हैं. फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है.