News Nation Logo
Banner

टिस्का चोपड़ा वीकेंड में यूं चिल करती आईं नजर, वायरल हुआ Video

47 की उम्र में भी टिस्का चोपड़ा बेहद हसीन लगती हैं. टिस्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 29 Aug 2021, 01:53:42 PM
tisca

टिस्का चोपड़ा वीडियो (Photo Credit: फोटो- @tiscaofficial Instagram)

highlights

  • टिस्का चोपड़ा ने शेयर किया पूल वीडियो
  • वीडियो में टिस्का स्विमिंग पूल में मस्ती कर रही हैं
  • टिस्का अक्सर वीडियो शेयर करती रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) अपनी दमदार एक्टिंग और स्टाइलिश अंदाज से सोशल मीडिया पर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. 47 की उम्र में भी टिस्का चोपड़ा बेहद हसीन लगती हैं. टिस्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो स्विमिंग पूल में वीकेंड पर चिल करती नजर आ रही हैं. टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) इस दौरान बेहद ग्लैमरस और स्टाइलश लग रही हैं. आज हम आपको बताएंगे टिस्का की खूबसूरती का राज.

टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) वीडियो में स्विमिंग पूल में जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं. टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) ने वीडियो को शेयर कर फील, मूड और डे ऑफ जैसे हैशटैग यूज किए, जिससे पता चलता है कि वो वीकऑफ पर खूब इंजॉय करने वाली हैं. आप भी देखें टिस्का का ये वीडियो...

यह भी पढ़ें: सनी लियोन ने अपने मेकअप आर्टिस्ट से ऐसे लिया बदला, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tisca Chopra (@tiscaofficial)

वहीं इससे पहले टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें  वो अपने बिस्तर पर अलग-अलग पोज देतीं नजर आ रही हैं. देखें वीडियो..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tisca Chopra (@tiscaofficial)

टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) खुद को फिट रखने के लिए योगा करना पसंद करती हैं. टिस्का चोपड़ा ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अलग-अलग प्रकार के योगासन कर रही हैं. टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) खुद को फिट रखने के लिए कपालभाति भी करती हैं, कपालभाति प्राणायाम एक प्रभावकारी योग है जिससे कई बीमारियां भी खत्म होती हैं. कपालभाति करने से चेहरे पर ग्‍लो आता है दिमाग तेज होता है, वजन कम होता है और यह इम्‍यूनिटी को बढ़ाता है. कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकीं टिस्का चोपड़ा का जन्म 1 नवंबर, 1973 को हिमाचल प्रदेश के कसौली में हुआ था. रोजाना सुबह उठते के साथ दो ग्लास गुनगुना पानी पीती हैं, जिससे उनके चेहरे पर चमक बनी रहती है. टिस्का अपने स्किन का भी बहुत ख्याल रखती हैं. सुबह-सुबह जब भी टिस्का कोई फल खाती हैं, तो उसे अपने चेहरे पर भी लगा लेती हैं. इसके अलावा टिस्का कभी भी मेकअप के साथ नहीं सोती, वह सोने से पहले अपना मेकअप जरूर साफ कर लेती हैं.

First Published : 29 Aug 2021, 01:53:42 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.