logo-image

ड्रग्स मामले में फंसे अर्जुन रामपाल से NCB आज करेगी पूछताछ

आज 13 नवंबर को अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम पूछताछ करेगी. अर्जुन को 11 बजे तक एनसीबी के दफ्तर में पहुंचना है

Updated on: 13 Nov 2020, 09:44 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल में लगातार बड़े-बड़े सेलेब्स के नाम आ रहे हैं. अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) भी अब इस कड़ी से जुड़ गए हैं. बीते 9 नवंबर को अर्जुन रामपाल के घर एनसीबी ने छापेमारी की थी जिसमें कुछ प्रतिबंधित दवाइयां बरामद हुईं. आज 13 नवंबर को अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम पूछताछ करेगी. अर्जुन को 11 बजे तक एनसीबी के दफ्तर में पहुंचना है.

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट कर फंस गए कुणाल कामरा, हो सकती है अवमानना की कार्रवाई

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) इससे पहले लगातार 2 दिन तक अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडिस (Gabriella Demetriade) से पूछताछ कर चुकी है. दोनों दिन करीब 6-6 घंटे तक गैब्रिएला से पूछताछ हुई. एनसीबी सूत्रों की मानें तो  गेब्रिएला डेमेट्रियड्स से उनके भाई अगिसिलाओस के साथ ड्रग्स कनेक्शन को लेकर सवाल किए गए हैं.

यह भी पढ़ें: आसिफ बसरा के निधन पर सदमे में बॉलीवुड, मनोज बाजपेयी ने कही ये बात

बता दें कि गैब्रिएला डेमेट्रिएडिस (Gabriella Demetriade) के भाई अगिसियालोस को 19 अक्टूबर को ड्रग संबंधित मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. ड्रग्स मामले में अब तक कई बड़े-बड़े सितारों को एनसीबी के सामने हाजरी लगानी पड़ी है. फिल्मकार फिरोज नाडियाडवाला के घर पर भी एनसीबी द्वारा छापेमारी की थी जिसके बाद उनकी पत्नी शबाना सईद को अरेस्ट किया है. सूत्रों के मुताबिक फिल्मकार के घर से अवैध दवाइयां और कुछ मात्रा में गांजा बरामद हुआ था.