News Nation Logo

Drugs Case: अब NCB के रडार पर आईं अर्जुन रामपाल की बहन

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की बहन को 5 जनवरी को एनसीबी ने समन भेजा था, आज उनसे पूछताछ होगी. बीते दिनों एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) से ड्रग्स मामले में घंटो तक पूछताछ की थी

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 06 Jan 2021, 11:21:24 AM
arjun rampal

अर्जुन रामपाल की बहन को एनसीबी का समन (Photo Credit: फोटो- @rampal72 Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले (Bollywood Drugs Connection Case) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने जांच का दायरा बढ़ाते हुए अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal Sister) की बहन को समन भेजा है. अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की बहन को 5 जनवरी को एनसीबी ने समन भेजा था, आज उनसे पूछताछ होगी. बीते दिनों एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) से ड्रग्स मामले में घंटो तक पूछताछ की थी.

यह भी पढ़ें: ‘सुल्तान’ डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने बेगम एलीसिया संग शेयर की रोमांटिक Photo

साल 2020 में अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के घर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने छापेमारी के दौरान कुछ प्रतिबंधित दवाओं को बरामद किया था, जिस पर अर्जुन रामपाल ने वो दवाएं अपनी बहन की बताई थी. इसके बाद अर्जुन के दवाओं का एक पर्चा भी एनसीबी को दिखाया था. खबरों के मुताबिक, वो पर्चा फेक था. जिसके बाद आज एनसीबी इस मामले में अर्जुन रामपाल की बहन से पूछताछ करेगी.

यह भी पढ़ें: युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री ने दुल्हन बनकर किया डांस, देखें जबरदस्त Video

अर्जुन रामपाल को एनसीबी ने 16 दिसंबर 2020 को पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन उन्होंने 22 दिसंबर तक का वक्त एजेंसी से मांगा था. जिसके बाद 21 दिसंबर को अर्जुन रामपाल एनसीबी के सामने पेश हुए थे. इस मामले में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) पूछताछ कर चुकी है.  अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के करियर के बारे में बात करें तो वह  'ओम शांति ओम', 'रॉक ऑन', 'प्यार, इश्क और मोहब्बत', 'राजनीति', 'हाउसफुल' और अन्य बड़ी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

First Published : 06 Jan 2021, 10:47:03 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.