logo-image

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री ने दुल्हन बनकर किया डांस, देखें जबरदस्त Video

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के इंस्टाग्राम पर 2.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. हाल ही में धनाश्री ने एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है

Updated on: 05 Jan 2021, 02:00 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के क्रिकेटर युजवेंद्र  चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों अपने वीडियोज से फैंस को खूब एंटरटेन कर रही हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के इंस्टाग्राम पर 2.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. हाल ही में धनाश्री ने एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धनाश्री दुल्हन के जोड़े में तैयार होकर 'अरे रे अरे' सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: नुसरत जहां ने अलग-अलग आउटफिट में शेयर किया ग्लैमरस Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जितनी भी दुल्हन यहां हैं, जमकर डांस कीजिए. मिसेज चहल बनने से पहले एक छोटा सा डांस सेशन.' धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज और तारीफों से भरे कमेंट मिल चुके हैं. वीडियो में धनाश्री वर्मा का डांस और एक्सप्रेशंस देखने लायक है. वीडियो में धनाश्री 'दिल तो पागल है' फिल्म के 'अरे रे अरे...' गाने पर जबरदस्त मूव्स दिखा रही हैं.

यह भी पढ़ें: तो इस वजह से अपारशक्ति की फिल्म का नाम है 'हेलमेट'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

वहीं इससे पहले धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने पति युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के साथ एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दोनों हनीमून इजॉय करते हुए नजर आ रहे थे. बता दें कि धनाश्री वर्मा एक डेंटिस्ट, फेमस कोरियोग्राफर और यू ट्यूबर हैं.  सोशल मीडिया पर अक्सर धनाश्री के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने प्रसिद्ध भारतीय कोरियोग्राफर, श्यामक डावर से डांस सीखा है. धनाश्री के यूट्यूब पर 20 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.