logo-image

नुसरत जहां ने अलग-अलग आउटफिट में शेयर किया ग्लैमरस Video

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस से पूछा है कि वो कौन सा लुक साल 2021 के लिए चुनेंगे. वीडियो में नुसरत जहां (Nusrat Jahan)अलग-अलग आउटफिट और अंदाज से दीवाना बना रही हैं

Updated on: 05 Jan 2021, 12:29 PM

नई दिल्ली:

बंगाल की मशहूर एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अक्सर अपने वीडियोज से सोशल मीडिया पर धूम मचाती रहती हैं. हाल ही में नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस से पूछा है कि वो कौन सा लुक साल 2021 के लिए चुनेंगे. वीडियो में नुसरत जहां (Nusrat Jahan)अलग-अलग आउटफिट और अंदाज से दीवाना बना रही हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone Birthday: रणवीर सिंह से शादी से पहले इन लोगों के साथ जुड़ा था दीपिका का नाम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, '2021 में आप इनमें से कौन-सा लुक पहनना पसंद करेंगे?.' इस वीडियो में नुसरत 4 अलग-अलग लुक में कैटवॉक करती हुईं नजर आ रही हैं. वीडियो में टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का ग्लैमरस लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

यह भी देखें: PHOTO: दीपिका पादुकोण ने कन्नड़ फिल्म से किया था डेब्यू, बाद में बनीं बॉलीवुड की मस्तानी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं जिनके साथ अक्सर वो अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.  बंगाल की मशहूर एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने साल 2019 में राजनीति में कदम रखा और उन्होंने तृणमूल कांग्रेस (TMC) के टिकट से बशीरहाट सीट से 3.5 लाख से ज्यादा वोटों से जीत हासिल की थी. नुसरत ने 19 जून 2019 को व्यापारी निखिल जैन (Nikhil Jain) से शादी की थी. दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थीं.