News Nation Logo
Banner

Deepika Padukone Birthday: रणवीर सिंह से शादी से पहले इन लोगों के साथ जुड़ा था दीपिका का नाम

मॉडलिंग से करियर की  शुरुआत करने वालीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की गिनती आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है. दीपिका पादुकोण अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ निजी जिंदगी की वजह से भी काफी सुर्खियों में रही हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 05 Jan 2021, 11:30:45 AM
deepikapadukone

दीपिका पादुकोण बर्थडे (Photo Credit: फोटो- @deepikapadukone Instagarm)

नई दिल्ली:

Happy Birthday Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण आज अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट (Deepika Padukone Birthday) कर रही हैं. मॉडलिंग से करियर की शुरुआत करने वालीं दीपिका पादुकोण की गिनती आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है. दीपिका पादुकोण अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ निजी जिंदगी की वजह से भी काफी सुर्खियों में रही हैं. रणवीर सिंह से शादी से पहले दीपिका का नाम कई लोगों के साथ जुड़ा.

5 जनवरी 1986 को डेनमार्क की राजधानी कोपनहेगन में बैडमिंटन स्टार प्रकाश पादुकोण के घर जन्मीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जब एक साल की थीं तो उनका परिवार बेंगलुरु आ गया और उनकी पढ़ाई-लिखाई यहीं हुई. दीपिका पादुकोण भी अपने पिता की तरह प्रोफेशनल बैडमिंटन प्लेयर रह चुकी हैं. करियर के शुरुआती दिनों में दीपिका का नाम निहार पंड्या के साथ जुड़ा था. दीपिका और निहार ने एक साथ ही ऐक्टिंग की ट्रेनिंग ली है. इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां आईं और दोनों अक्सर साथ नजर आने लगे. हालांकि दोनों का रिलेशन ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सका.

यह भी देखें: PHOTO: दीपिका पादुकोण ने कन्नड़ फिल्म से किया था डेब्यू, बाद में बनीं बॉलीवुड की मस्तानी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

इसके बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम उद्योगपति विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या (Siddharth Mallya) के साथ जुड़ा, दोनों को काफी समय तक एक साथ पार्टीज, इवेंट में नजर आते थे. आगे जाकर दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी दीपिका पादुकोण, देखें खूबसूरत Photos

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम मॉडल और एक्टर उपेन पटेल के साथ भी जुड़ा मगर दोनों का अफेयर काफी कम समय के लिए रहा. इसके बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जिंदगी में आए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) दोनों का रिलेशन काफी लंबे समय तक चला. दीपिका, रणबीर कपूर के लिए काफी सीरियस थी दीपिका ने रणबीर के नाम का टैटू भी अपनी गर्दन पर बनवा लिया था. लेकिन जब दोनों का ब्रेकअप तो दीपिका इतनी टूट गईं कि डिप्रेशन में चली गईं. इस दौरान दीपिका की जिंदगी में आए रणवीर सिंह. रणवीर ने दीपिका को डिप्रेशन से बाहर लाने में काफी मदद की. दोनों के कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 में शादी रचा ली.

First Published : 05 Jan 2021, 11:30:45 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.