News Nation Logo

नंदिता दास ने कंपोजर शांतनु महापात्रा के निधन पर जताया शोक

शांतनु महापात्रा (Shantanu Mahapatra) का मंगलवार रात भुवनेश्वर के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. वह 84 वर्ष के थे

IANS | Updated on: 30 Dec 2020, 03:17:07 PM
nandita das

नंदिता दास ने ओड़िया कंपोजर शांतनु महापात्रा के निधन पर शोक जताया (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

फिल्ममेकर और एक्ट्रेस नंदिता दास (Nandita Das) ने बुधवार को प्रसिद्ध संगीत निर्देशक शांतनु महापात्रा (Shantanu Mahapatra) के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि यह बहुत अफसोस की बात है कि उनके जैसे अद्भुत कलाकार इस दुनिया से चले गए. नंदिता दास (Nandita Das) ने अपने विचार व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया.

यह भी पढ़ें: तनाज ईरानी ने कोरोना को दी मात, वायरस से लड़ने का बताया ये फॉर्मूला

नंदिता दास (Nandita Das) ने ट्वीट किया, "एक और बड़ी क्षति. हम दोनों एक ही शहर बारीपदा से हैं. गायन, कहानियों और गर्मजोशी भरी कई शाम उनके संग बीतीं. देश के अद्भुत कलाकार बिन बताए दुनिया छोड़कर चले गए. संगीत निर्देशक शांतनु महापात्र अब नहीं रहे."

यह भी पढ़ें: जब अमिताभ बच्चन ने की थी माइकल जैक्‍सन बनने की कोशिश

शांतनु महापात्रा (Shantanu Mahapatra) का मंगलवार रात भुवनेश्वर के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. वह 84 वर्ष के थे, वह तीव्र नमोनिया और बुढ़ापे से संबंधित बीमारियों से पीड़ित थे. दिवंगत संगीतकार लगभग 60 वर्षो से ओडिया संगीत उद्योग में काम किया, वह कंपोजर के रूप में ओडिया संगीत के क्षेत्र में अपने श्रेय देने के मामले में पहले स्थान पर हैं. शांतनु महापात्रा (Shantanu Mahapatra)  ने लता मंगेशकर, मोहम्मद रफी, मन्ना डे, उषा मंगेशकर, सुरेश वाडेकर, अनुराधा पौडवाल, उषा उथुप और कविता कृष्णमूर्ति सहित कई बॉलीवुड कलाकारों के साथ भी काम किया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Dec 2020, 03:16:51 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Nandita Das

वीडियो