logo-image

तनाज ईरानी ने कोरोना को दी मात, वायरस से लड़ने का बताया ये फॉर्मूला

तनाज ईरानी (Tannaz Irani) का कहना है कोरोना पॉजिटिव के दौरान रिकवर होने में उनके परिवार और प्रशंसकों के समर्थन का योगदान है

Updated on: 30 Dec 2020, 01:26 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस तनाज ईरानी (Tannaz Irani) कोरोना से संक्रमित हो गईं थी. लेकिन उनकी कोरोना रिपोर्ट अब नेगेटिव आई है. उन्होंने अपने रिकवरी प्रक्रिया के बारे में फैंस से बताया. तनाज ईरानी (Tannaz Irani) ने कहा, "पॉजिटिव पाए जाने के बाद पहले कुछ दिन वास्तव में खराब रहे, क्योंकि मेरे बदन टूट रहे थे और सिर भी काफी दर्द कर रहा था. मैं अक्सर चीजों पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पाती, लेकिन मैंने अपने विटामिन सी की खुराक के साथ 'हल्दी दूध' और 'काढ़ा' नियमित रूप से जारी रखा. इसने वास्तव में मेरी मदद की."

यह भी पढ़ें: रणथंभौर में फिल्म स्टार्स का जमावड़ा, क्या रणबीर-आलिया कर रहे हैं सगाई!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tannaz Irani (@tannazirani_)

तनाज ईरानी (Tannaz Irani) ने कहा, "मुझे यह भी याद है कि मैं बात करते समय भी लगातार थकावट महसूस करती थी. इसलिए, मैंने अपने मन और शरीर को शांत रखने के लिए प्राणायाम और ध्यान करना शुरू कर दिया था. जबकि मैं पहले से बेहतर महसूस कर रही थी, लेकिन मेरा स्वाद अभी तक वापस नहीं आया है."

यह भी पढ़ें: दीपिका ने किया कमाल, पति संग पहुंची एक्स संग छुट्टी मनाने

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tannaz Irani (@tannazirani_)

तनाज ईरानी (Tannaz Irani) का कहना है कोरोना पॉजिटिव के दौरान रिकवर होने में उनके परिवार और प्रशंसकों के समर्थन का योगदान है. तनाज ईरानी (Tannaz Irani) ने कहा, "केवल मेरे पति ही थे जिन्हें मुझे देखने, खाना देने और दवाओं के साथ मेरी मदद करने की अनुमति थी. सबसे पहले, मैं उनके स्वास्थ्य के बारे में चिंतित थी, खासकर जब वह अस्वस्थ महसूस करने लगे थे. लेकिन शुक्र है कि वह ठीक हैं और कोरोना रिपोर्ट में निगेटिव पाए गए हैं. सच कहूं तो मैं डर गई थी, लेकिन उनके लगातार सपोर्ट से मुझे बहुत मदद मिली."