logo-image

जब अमिताभ बच्चन ने की थी माइकल जैक्‍सन बनने की कोशिश

बिग बी ने मनमोहन देसाई की 1988 की फिल्म 'गंगा जमुना सरस्वती' के सेट पर ली गई तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है

Updated on: 30 Dec 2020, 03:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी पुरानी यादों को फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. उस समय को याद कर रहे हैं, जब उन्होंने पॉप किंग माइकल जैक्सन (Michael Jackson) को एक फिल्म में दोहराने की कोशिश की, जिसे करने में वो असफल रहे. बिग बी ने मनमोहन देसाई की 1988 की फिल्म 'गंगा जमुना सरस्वती' के सेट पर ली गई तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, 'जब मनमोहन देसाई ने सोचा कि मैं फिल्म गंगा जमुना सरस्वती में एमजे की नकल कर सकता हूं. इसमें मैं पूरी तरह विफल रहा.' शेयर की गई तस्वीर में महानायक काले रंग की लेदर जैकेट और लेदर पैंट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में अभिनेता काफी हद तक जैक्सन के कपड़े पहनने के स्टाइल की नकल की है.

यह भी पढ़ें: तनाज ईरानी ने कोरोना को दी मात, वायरस से लड़ने का बताया ये फॉर्मूला

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पोस्ट पर अभिनेता रणवीर सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वाह. किंग.' मनमोहन देसाई द्वारा निर्देशित फिल्म 'गंगा जमुना सरस्वती' में मिथुन चक्रवर्ती, जया प्रदा, मीनाक्षी शेषाद्री, अमरीश पुरी, निरूपा रॉय और अरुण ईरानी ने भी अभिनय किया. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप रही.

यह भी पढ़ें: रणथंभौर में फिल्म स्टार्स का जमावड़ा, क्या रणबीर-आलिया कर रहे हैं सगाई!

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही इमरान हाशमी के साथ 'चेहरे' में और नागराज मंजुले की 'झुंड' में नजर आएंगे. अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. महानायक को फिल्म 'मेडे' में भी देखा जाएगा. फिल्म 'मेडे' से यूट्यूबर कैरी मिनाटी भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले हैं.  आखिरी बार अमिताभ बच्चन फिल्म गुलाबो सिताबो में एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ नजर आए थे. फिल्म ओटीटी पर रिलीज की गई थी.