News Nation Logo
Banner

सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर ट्रेंड हुआ #Murdered

सोशल मीडिया पर एक्टर के नाम का हैशटैग सुबह से ही ट्रेंड कर रहा है. एक तरफ जहां फैंस से लेकर सेलेब्स उनकी पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ फैंस को अभी भी लगता है कि उनका मर्डर हुआ है. इसलिए वो न्याय की गुहार लगा रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 14 Jun 2021, 12:11:38 PM
Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput (Photo Credit: फोटो- @sushantsinghrajput Instagram)

highlights

  • सोशल मीडिया पर सुबह से ट्रेंड हो रहा #SushantSinghRajput
  • सोशल मीडिया पर #Murdered भी ट्रेंड कर रहा है
  • सुशांत के फैन्स को लगता है कि उनका मर्डर हुआ था

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आज पहली पुण्यतिथि (Sushant Singh Rajput Death Anniversary) है. इस मौके पर उनके फैंस और दोस्त उन्हें याद कर रहे हैं. बीते 14 जून को सुशांत का शव उनके अपार्टमेंट में मिला था. सोशल मीडिया पर एक्टर (Sushant Singh Rajput) के नाम का हैशटैग सुबह से ही ट्रेंड कर रहा है. एक तरफ जहां फैंस से लेकर सेलेब्स उनकी पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ फैंस को अभी भी लगता है कि उनका मर्डर हुआ है. इसलिए वो न्याय की गुहार लगा रहे हैं. ट्विटर पर #Murdered लगातार ट्रेंड कर रहा है.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत अपने पीछे छोड़ गए हैं इतनी संपत्ति, चांद पर खरीदी थी जमीन! 

एक यूजर ने सुशांत का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि 'कोई बॉडी गार्ड नहीं, कोई एटिट्यूट नहीं, आपका शरीर खो गया लेकिन आपकी आत्मा हमारे दिल में है #SSRians #SushantSinghRajput #Murdered. SSR सर जैसे रत्न को खोजने में कई दशक लग जाते हैं #Inheartforever. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि 'एक निर्दोष आत्मा की बेरहमी से हत्या कर दी गई और हमें सच्चाई जानने का अधिकार है. #SushanthSinghRajput.' वहीं दूसरे ने लिखा कि 'ठीक एक साल पहले एक मासूम लड़के की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी और उसके अपराधी आज भी खुलेआम घूम रहे हैं. कब मिलेगा इंसाफ?????? सीबीआई हमें न्याय चाहिए. #JusticeForSushantSinghRajput.' एक्टर के फैंस लगातार ट्वीट कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- SSR Death Anniversary: सुशांत की पहली बरसी पर नम हुईं रूमी जाफरी की आंखे, बोले- मौत से 2 दिन पहले...

अंकिता लोखंडे ने आत्मशांति के लिए कराया हवन

सुशांत की खुदकुशी की खबर से उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड और को-स्टार रहीं अंकिता लोखंडे भी एक्टर के निधन से सदमे में चली गई थीं. समय के साथ अंकिता ने खुद को संभाला और अब उनकी जिंदगी वापस पटरी पर आ गई है. सुशांत की पुण्यतिथ‍ि पर उन्होंने घर में पूजा करवाई है. अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथ‍ि पर घर में यज्ञ-हवन करवाया. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी झलक साझा की है. वीड‍ियो में यज्ञ और भगवान के सामने दीप जलते देखे जा सकते हैं. अंकिता इससे पहले भी समय-समय पर सुशांत की यादें साझा करती रही हैं. 

सुशांत को याद करके इमोशनल हुए रूमी जाफरी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त और डायरेक्टर रूमी जाफरी (Rumy Jafry) ने भी उन्हें याद किया है. उन्होंने  बताया कि उनकी वह अक्सर उनकी पत्नी के हाथ का बना खाना खाने आते थे और ढेर सारी बातें करते थें. उन्होंने ये भी खुलासा किया कि सुशांत से उनकी आखिरी बात एक्टर की मौत से 2 दिन पहले ही हुई थी. एक इंटरव्यू में रूमी सुशांत को याद कर इमोशनल हो गए. उन्होंने कहा कि 'हमारा बहुत ही गहरा रिश्ता था, और हमने कभी बहुत ज्यादा फोटो क्लिक नहीं किए थे. उसे मेरी वाइफ का बनाया हुआ खाना बहुत पसंद था और वह अक्सर घर का बना खाना खाने आता था. जिंदगी बहुत निर्दयी है. एक साल पहले हम उससे बात करते थे और आज हम उसके बारे में बात कर रहे हैं.'

First Published : 14 Jun 2021, 11:49:08 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×