News Nation Logo
Banner

सुशांत सिंह राजपूत अपने पीछे छोड़ गए हैं इतनी संपत्ति, चांद पर खरीदी थी जमीन!

जिसने भी एक्टर की मौत की खबर सुनी उसे पहली बार में विश्वास ही नहीं हुआ की जिंदगी को खुलकर जीने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इस तरह से दुनिया को अलविदा कह जाएंगे

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 14 Jun 2021, 11:15:07 AM
sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत की प्रॉपर्टी और Net Worth (Photo Credit: फोटो- @sushantsinghrajput Instagram)

highlights

  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज 1 साल हो गया
  • सुशांत को खगोल विज्ञान में रुचि थी
  • सुशांत अपने पीछे करोड़ों की संपत्ति छोड़ गए हैं

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को आज 1 साल पूरा हो गया है. सुशांत के मौत की गुत्थी आजतक अनसुलझी है. फांसी का फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या करने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के पूरा देश स्तब्ध रह गया था. जिसने भी एक्टर की मौत की खबर सुनी उसे पहली बार में विश्वास ही नहीं हुआ की जिंदगी को खुलकर जीने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इस तरह से दुनिया को अलविदा कह जाएंगे.  देश के पीएम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने सुशांत की मौत के बाद उन्हें एक 'उज्ज्वल युवा अभिनेता' कहा था. आज हम आपको टीवी से अपनी शुरुआत करने वाले एक्टर सुशांत की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: SSR Death Anniversary: सुशांत की पहली बरसी पर नम हुईं रूमी जाफरी की आंखे, बोले- मौत से 2 दिन पहले...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput)


सिनेमा जगत में काम करने वालों को सितारा कहा जाता है लेकिन सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) वो सितारा थे जिनकी आसमानी सितारों से गहरी दोस्ती थी, वो उनके और करीब जाना चाहते थे. सुशांत सिंह राजपूत ने आसमान के सितारे देखने के लिए करीब 10 लाख की दूरबीन खरीद रखी थी, जिससे वो ब्रह्मांड को देखना पसंद करते थे. 

कहा जाता है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने खुद के लिए चांद पर भी जमीन खरीद रखी थी. सुशांत सोशल मीडिया पर भी फैंस को खगोल विज्ञान और अंतरिक्ष से रिलेटिड जानकारी देते रहते थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput)

फर्श से अर्श तक पहुंचने की मिसाल बने सुशांत सिंह राजपूत लग्जरी गाड़ियों की शौकीन थे. रिपोर्टों के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पास कुल संपत्ति लगभग 59 करोड़ रुपये थी और इसके अलावा उनके पास बीएमडब्ल्यू के 1300 आर मोटरसाइकिल, Maserati Quattroporte और रेंज रोवर एसयूवी जैसे कई लग्जरी वाहन थे. सुशांत सिंह राजपूत अपनी हर फिल्म के लिए  5-7 करोड़ रुपए लेते थे.

रॉयल लाइफस्टाइल जीने वाले सुंशात सिंह राजपूत ने 14 जून साल 2020 में अपने मुंबई वाले घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. बताया जाता है कि सुशांत उस वक्त डिप्रेशन के शिकार थे और उनका इलाज भी चल रहा था. सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझाने की जिम्मेदारी सीबीआई को मिली है.

First Published : 14 Jun 2021, 10:20:34 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.