logo-image

मुंबई बारिश पर लारा दत्ता के इस ट्वीट पर आखिर क्यूं भड़क गए महेश भूपति

मुंबई बारिश से बचने के लिए मिस यूनीवर्स और एक्ट्रेस लारा दत्ता ने भी एक ट्वीट किया, जिसपर उनके पति महेश भूपति भड़क उठे।

Updated on: 30 Aug 2017, 02:00 AM

ऩई दिल्ली:

पिछले चार दिनों से मुंबई में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से बचने के लिए मायानगरी के कई सितारों ने घर में रहने की अपील की है। इसी संबंध में मिस यूनीवर्स और एक्ट्रेस लारा दत्ता ने भी एक ट्वीट किया, जिसपर उनके पति महेश भूपति भड़क उठे।

दरअसल लारा ने मुंबई में हो रही भारी बारिश के कारण घर में घुस रहे पानी को रोकने के लिए भूपति के विंबलडन, अमेरिकी, आस्ट्रेलियन और फ्रेंच ओपन में इस्तेमाल तौलियों का उपयोग किया, जो भूपति को नागवार गुजरा।

लारा ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह कांच के दरवाजे के नीचे से आ रहे पानी को रोकने के लिए तौलियों के ऐंठकर लगाए हुए हैं।

लारा ने ट्वीट किया, 'तुम्हारे विंबलडन, अमेरिकी ओपन, आस्ट्रेलियन ओपन और फ्रेंच ओपन के तौलियों का अच्छा उपयोग हो रहा है महेश भूपति। मुंबई के लोग मुमकिन हो तो घरों में ही रहें और सुरक्षित रहें।' 

इस ट्वीट पर भूपति भड़क उठे और उन्होंने जवाबी ट्वीट किया, 'क्या आप मजाक कर रही हो!!! यह वर्षो की मेहनत है।' 

भूपति ने दो बार आस्ट्रेलियन ओपन (दोनों बार मिश्रित युगल), चार बार फ्रेंच ओपन ( दो बार पुरुष युगल और दो बार मिश्रित युगल), तीन बार विंबलडन ओपन (दो बार मिश्रित युगल और एक बार पुरुष युगल) और तीन बार अमेरिकी ओपन (दो मिश्रित और एक बार पुरुष युगल) का खिताब अपने नाम किया है।

महाराष्ट्र सरकार और अधिकारियों ने लगातार चौथे दिन मुंबई, ठाणे, पालघर, रायगढ़ तथा अन्य हिस्सों में हो रही भारी बारिश के मद्देनजर हाई अलर्ट घोषित कर रखा है।

इसे भी पढ़ें: मुंबई में बारिश बनी आफत: अब तक 2 की मौत, मुश्किल भरे अगले 24 घंटे