logo-image

धर्मा प्रोडक्शन तक पहुंची सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच, CEO अपूर्व मेहता से पूछताछ

मुंबई में अंधेरी के अंबोली थाने में सीईओ अपूर्व मेहता (Apoorva Mehta) अपना बयान दर्ज करा रहे हैं. सुशांत सुसाइड केस में अब तक 40 से ज्यादा हस्‍तियों से पूछताछ की जा चुकी है

Updated on: 28 Jul 2020, 12:37 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्‍महत्‍या के मामले में आज मुंबई पुलिस धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता (Apoorva Mehta) से पूछताछ कर रही है. मुंबई में अंधेरी के अंबोली थाने में सीईओ अपूर्व मेहता (Apoorva Mehta) अपना बयान दर्ज करा रहे हैं. सुशांत सुसाइड केस में अब तक 40 से ज्यादा हस्‍तियों से पूछताछ की जा चुकी है. सोमवार को निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से पूछताछ की गई थी.

यह भी पढ़ें: कोरोना से जंग लड़ रहे अमिताभ बच्चन हुए भावुक, लिखा- मैं रोक ना पाया अपने आंसू

View this post on Instagram

#DharmaProductions #CEO #ApoorvaMehta snapped at #Amboli #policestation in #mumbai today #tuesday #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

सुशांत सुसाइड केस में महेश भट्ट से यह पूछताछ 2 घंटे तक चली थी. गौरतलब है कि बीती 14 जून को बॉलीवुड के मशहूर कलाकार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मुंबई स्थित अपने घर में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी.

यह भी पढ़ें: Sushant Suicide Case: फिल्‍ममेकर करण जौहर से इसी हफ्ते पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस

इस मामले को 1 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन अभी तक सुसाइड करने की वजह का पता नहीं चल पाया है. मुंबई पुलिस सुशांत की मौत की गहराई से जांच कर रही हैं और इसके पीछे की वजह पता लगाने की कोशिश कर रही है. इस बीच अब महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने बताया कि दिवंगत अभिनेता के केस मामले में डायरेक्टर, प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) से पूछताछ की जाएगी.