logo-image

कोरोना से जंग लड़ रहे अमिताभ बच्चन हुए भावुक, लिखा- मैं रोक ना पाया अपने आंसू

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस मौके पर काफी भावुक नजर आए. बिग बी ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है

Updated on: 28 Jul 2020, 10:55 AM

नई दिल्ली:

हिंदी सिनेमाजगत के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन के कोरोना नेगेटिव पाए जाने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. इस बात की जानकारी अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए फैंस के साथ शेयर की है.अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस मौके पर काफी भावुक नजर आए. बिग बी ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: आयशा जुल्का ने इस फिल्म के लिए बहाया था 'खून', पढ़ें अनसुनी कहानी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा, 'अपनी छोटी बिटिया और बहुरानी को,अस्पताल से मुक्ति मिलने पर, मैं रोक ना पाया अपने आंसू. प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार.' अमिताभ के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस अपने रिएक्शन दे रहे हैं और जल्द ही बिग बी के भी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Sushant Suicide Case: फिल्‍ममेकर करण जौहर से इसी हफ्ते पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस

बता दें कि कल यानी सोमवार को अभिषेक बच्चन ने लिखा, 'सौभाग्य से ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. दोनों अब घर पर रहेंगी.' इसके साथ ही एक दूसरा ट्वीट शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने लिखा, 'मैं और मेरे पिता अब भी अस्पताल में स्वास्थ्यकर्मियों की देखरेख में हैं. आप सभी की प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए धन्यवाद। हमेशा आभारी रहूंगा.' ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को कोरोना संक्रमित पाए जाने के करीब एक सप्ताह बाद 17 जुलाई को नानावती अस्पताल के पृथक वार्ड में भर्ती कराया गया था. वहीं, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन 11 जुलाई को अस्पताल में भर्ती हुए थे.