logo-image

द ऑफिस मुकुल चड्ढा पोकर वल्र्ड नेशंस कप 2022 में भारत का करेंगे प्रतिनिधित्व

द ऑफिस मुकुल चड्ढा पोकर वल्र्ड नेशंस कप 2022 में भारत का करेंगे प्रतिनिधित्व

Updated on: 27 May 2022, 03:15 PM

मुंबई:

द ऑफिस के आधिकारिक भारतीय रूपांतरण में जगदीप चड्ढा की भूमिका निभाने वाले अभिनेता मुकुल चड्ढा को मैच पोकर के लिए आईएफएमपी विश्व राष्ट्र कप में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली टीम का हिस्सा बनने के लिए चुना गया है। जो गेवगेलिजा के मैसेडोनिया शहर में आयोजित किया जाएगा।

सोशल मीडिया पर खबर साझा करते हुए, अभिनेता ने भारतीय जर्सी पहने टीम के साथ अपनी कुछ तस्वीरें डालीं।

उसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- मुझे पोकर का खेल हमेशा से पसंद रहा है। मैं इसे एक समय में अर्ध-पेशेवर रूप से खेलता था- यहां तक कि गोवा में टूर्नामेंट की सीरीज के लिए 2011 में इंडियन पोकर सीरीज प्लेयर ऑफ द ईयर के रूप में भी खेला।

मैच पोकर, एक नया प्रारूप, लोकप्रिय टेक्सास होल्डम गेम का एक प्रकार है। यह एक टीम स्पोर्ट है और इसके लिए बहुत सारी टीम-सोच और रणनीति की आवश्यकता होती है। मैं जगदीप सिंह की हरियाणा हॉक्स टीम का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित था, जब उन्होंने 2019 में इंडियन पोकर लीग मैच जीता था। और जब उन्होंने मुझे एक बार फिर से रणनीति में मदद करने और विश्व राष्ट्र कप के लिए भारत की टीम का हिस्सा बनने के लिए कहा, तो यह एक बहुत अच्छा मौका था। यह बयां नहीं कर सकता कि इंडिया जर्सी पहनकर कैसा महसूस होता है।

मुकुल को आखिरी बार शेरनी में देखा गया था, जहां उन्होंने विद्या बालन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था। फिल्म का निर्देशन न्यूटन के अमित वी. मसूरकर ने किया था।

अभिनेता जल्द ही सुनील ग्रोवर के साथ लोकप्रिय वेब सीरीज सनफ्लावर के अगले सीजन की शूटिंग शुरू करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.