News Nation Logo

BREAKING

Banner

'मर्डर' के डायलॉग लिखने वाले राइटर सुबोध चोपड़ा का निधन

सुबोध चोपड़ा हाल ही में कोरोना को मात देकर घर लौटे थे. सुबोध ने कोरोना को तो हरा दिया लेकिन कार्डियक अरेस्ट आने से उनका निधन हो गया. सुबोध चोपड़ा के छोटे भाई शैंकी ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 16 May 2021, 03:14:14 PM
Writer Subodh Chopra

Writer Subodh Chopra (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • हाल ही में कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी
  • आज कार्डियक अरेस्ट आने से निधन हो गया

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) हर रोज 4 हजार लोगों को निगल रहा है. हर दिन किसी ना किसी अपने के जाने की सूचना मिलने से दिल दुखी हो जाता है. इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी कोरोना का काला साया काफी कहर ढा रहा है. अभी हाल ही में एक्टर राहुल वोहरा का निधन हुआ था. अब बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक और बड़ी खबर आ रही है. बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म मर्डर (Murder) और इरफान खान (Irfan Khan) की फिल्म रोग (Rog) के शानदार डायलॉग लिखने वाले सुबोध चोपड़ा (Writer Subodh Chopra) का आकस्मिक निधन हो गया है.

ये भी पढ़ें- अविका गौर, आदिल खान का म्यूजिक वीडियो 'दिल को मेरे' इस दिन होगी रिलीज

हाल ही में दिया था कोरोना को मात

सुबोध चोपड़ा हाल ही में कोरोना को मात देकर घर लौटे थे. सुबोध ने कोरोना को तो हरा दिया लेकिन कार्डियक अरेस्ट आने से उनका निधन हो गया. सुबोध चोपड़ा के छोटे भाई शैंकी ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की. सुबोध के छोटे भाई ने मीडिया को बताया कि वह पिछले हफ्ते शनिवार को कोरोना संक्रमित हुआ था, लेकिन सोमवार 10 मई को उनकी तबीयत अचानक ज्यादा खराब हो गई. उनका ऑक्सीजन लेवल अचानक गिर गया और मैंने घर पर ही ऑक्सीजन सिलेंडर का इंतजाम कर लिया था. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी और उनका ब्लड प्रेशर भी बढ़ रहा था. अगली सुबह उनकी तबीयत और भी ज्यादा खराब हो गई थी.

ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे जल्द रचाएंगी बॉयफ्रेंड के साथ शादी, सुशांत को बताया फेवरेट को-स्टार

सिर्फ राइटर ही नहीं बल्कि डायरेक्टर भी थे

49 वर्षीय सुबोध चोपड़ा ने 'मर्डर' और 'रोग' सहित कई फिल्मों के डायलॉग लिखे थे. उन्होंने 1997 से इंडस्ट्री में काम शुरू किया था और वो अब तक सक्रीय थे. सुबोध सिर्फ फिल्मों में डायलॉग और स्क्रिप्ट ही नहीं लिखते थे बल्कि वे फिल्म डायरेक्टर भी थे. उन्होंने वसुधा नाम की एक मलयालम फिल्म भी बनाई थी. उन्होंने तुमसा नहीं देखा और दोबारा फिल्म का स्क्रीनप्ले भी लिखा था. एक्टर के भाई ने बताया कि हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि सुबोध बहुत टैलेंटेड थे. वे बॉलीवुड फिल्म भी डायरेक्टर करने की सोच रहे थे.

First Published : 16 May 2021, 03:02:27 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो