logo-image

Mouni Roy ने हॉट अदाओं से फिर से लूटा फैंस का दिल, Photos देख हो जायेंगे मदहोश

हमेशा की तरह स्टाइलिश मौनी रॉय (MOUNI ROY) अपने हर आउटफिट (outfit) में इस बार भी स्टनिंग (stunning) लग रही हैं. अभिनेत्री को हल ही में बुधवार को एक सामुदायिक पंडाल में महा अष्टमी मनाते हुए देखा गया.

Updated on: 20 Oct 2021, 02:40 PM

नई दिल्ली:

हमेशा की तरह स्टाइलिश मौनी रॉय (MOUNI ROY) अपने हर आउटफिट (outfit) में इस बार भी स्टनिंग (stunning) लग रही हैं. अभिनेत्री को हल ही में बुधवार को एक सामुदायिक पंडाल में महा अष्टमी मनाते हुए देखा गया. मौनी एक खूबसूरत सुनहरे रंग की साड़ी पहन कर बहुत ही साधारण सा मेकअप  कर के आयी थी. नवरात्री खत्म होते ही अभीनेत्री को वापस से उन्हें  हॉट और बोल्ड लुक में देखा गया. टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड (bollywood) तक अपनी छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस मोनी रॉय (Mouni Roy) के बहुत चाहने वाले हैं. एक्ट्रेस ने लोगों को अपनी खूबसूरती से बहुत दीवाना बनाया है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मोनी रॉय अपने फैंस को हर दिन कुछ न कुछ सरप्राइज देती रहती हैं. एक्ट्रेस मोनी रॉय (Mouni Roy) की हाल ही की फोटोशूट(photoshoot) की तस्वीरें सोशल मीडिया(social media) पर छाई हुई हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं. अब एक बार फिर से मौनी रॉय ने अपनी अदाओं से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.

मौनी रॉय इन दिनों लगातार फोटोशूट पर फोटोशूट करवा रही हैं. मौनी का हर एक फोटोशूट पहले फोटोशूट से जुदा होता है.  हर फोटोशूट में मौनी की ख़ूबसूरती और भी निखरकर सामने आती है. अब हाल ही में मौनी रॉय ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देख मौनी के फैंस भी उनकी खूबसूरती की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. फोटोज में मौनी बेड पर लेटे हुए नजर आ रही हैं. सभी फोटोज में मौनी के किलर पोज और एक्सप्रेशंस ऑन पॉइंट हैं. ब्लैक आउटफिट और खुले बालों में मौनी मोनोक्रोम तस्वीरों में बेहद स्टनिंग लग रही हैं. मौनी ने अपनी आंखों को आईलाइनर, मस्कारा और आईशैडो के साथ इंटेंस लुक दे रखा है. बता दें कि मौनी ने फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. मौनी की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो बोले चूड़ियां, मोगुल और ब्रह्मास्त्र में जल्द ही नज़र आने वाली हैं. 

यह भी पढ़ें : हर्बल बाथः दूध से नहाएंगे तो हजारों फायदे मिल जाएंगे

मौनी रॉय का करियर 

रॉय को बचपन से ही अभिनय में रुचि थी और उन्होंने अभिनेत्री मधुबाला, माधुरी दीक्षित और वहीदा रहमान को अपनी गुरु की तरह मानती हैं. 2004 में, रॉय रन फिल्म में "नहीं होना" गाने में बैकग्राउंड डांसर के रूप में दिखाई दी थी. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2006 में एकता कपूर के नाटक क्यूंकी सास भी कभी बहू थी से की, जिसमें पुलकित सम्राट के साथ कृष्णा तुलसी की भूमिका निभाई थी.  इसके बाद उन्होंने करिश्मा तन्ना और जेनिफर विंगेट के साथ ज़ारा नचके दिखा के पहले सीज़न में भाग लिया और शो की विजेता बन सबके दिलो में अपनी जगह बना ली. 

2018 में, रॉय ने रीमा कागती द्वारा निर्देशित गोल्ड में अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा. एक खबर में हिंदुस्तान टाइम्स ने लिखा, "अक्षय की पत्नी मोनोबिना के रूप में मौनी रॉय क्रॉचटी और आकर्षण का सही मिश्रण है. बंगाली की अपनी समझ के साथ, वह फिल्म के परिवेश में उस अतिरिक्त चीज़ को लाती है." 

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के साथ इस एक्ट्रेस के संबंध का हुआ खुलासा, अब आलिया...

नागिन शो से पॉपुलैरिटी गेन करने के बाद मौनी रॉय को बॉलीवुड से फिल्मों के लिए ऑफर आने लगें. आपको बता दें कि इसी साल राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चीन में नज़र आयी थी. हालाँकि अभी उन्हें फिल्मों  में लीड रोल नहीं मिल पा रहा है, लेकिन उम्मीद है की मौनी जल्द ही अपनी फिल्मों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में आग लगा देंगी.