logo-image

जब अमृता ने सारा को वज़न कम करने के लिए दिया था इस बड़ी एक्ट्रेस का उदाहरण

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने बताया कि उनकी मां अमृता ने उनके वज़न को लेकर क्या कहा था. 

Updated on: 17 Dec 2021, 10:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. जिसमें एक्ट्रेस खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) और साउथ स्टार धनुष (Dhanush) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. हाल ही में शो का पोस्टर, ट्रेलर और सॉन्ग रिलीज़ हुआ था. जिसे लोगों की तरफ से खूब प्यार मिल रहा है. अब ये फिल्म आने वाली 24 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है. ऐसे में सारा जगह-जगह पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंच रही हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने एक मीडिया वेबसाइट से बात करते हुए अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई किस्से बताएं हैं. जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी मां और जानी-मानी एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) ने उनके वज़न को लेकर क्या 
कहा था. 

यह भी पढ़ें- ग्लैमर और बोल्डनेस छोड़कर उर्फी जावेद बनी समाज सेवी, दिया तगड़ा मैसेज!

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस दौरान उनकी मां अमृता सिंह द्वारा दिए गए जीवन बदलने वाले दो रियलिटी चेक बताए. सारा ने वो किस्सा बताया, जब अमृता ने उन्हें अभिनेता बनने के लिए 'असली तरीके से स्वस्थ बनने' के लिए कहा था. सारा ने बताया, अमृता ने उन्हें विटरन एक्ट्रेस टुनटुन का उदाहरण देते हुए कहा कि वह युग अब चला गया.

एक्ट्रेस सारा (Sara Ali Khan) ने कहा, जब वो बहुत हेल्दी थी, अमृता (Amrita Singh) ने उनसे कहा कि बहन टुनटुन का जमाना गया. ऐसे में अगर मुझे अभिनेता बनना है तो मुझे जानना होगा...'  बिना किसी बॉडी शेम के, अमृता ने उन्हें बताया कि मुझे दूसरे तरीके से स्वस्थ रहना है, असली तरीका, मुझे अपनी खातिर पतला होना होगा. यह सिर्फ महत्वकांक्षा नहीं थी, बल्कि यह स्वास्थ्य की बात भी थी. यही वह समय था जब अमृता ने उन्हें आईना दिखाया था.

यह भी पढ़ें- 'Dance Meri Rani' का फर्स्ट लुक आया सामने, Nora के हॉट लुक ने उड़ाए होश

जिसके बाद सारा (Sara Ali Khan) ने अपने दूसरे रिएलिटी चेक के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्हें लगता है कि जब उनकी फिल्म 'लव आज कल' नहीं चली, तब भी उन्होंने सारा को आईना दिखाया और कहा, 'देखो, मैं तुम्हारी माँ हूँ, तुम्हारी टीम तुम्हारी टीम है लेकिन तुम दर्शकों के लिए फिल्में बनाते हो. अगर जनता को आपका काम अच्छा नहीं लग रहा तो आप गलत जा रही है.' वह दूसरी बार था जब अमृता (Amrita Singh) ने उन्हें आईना दिखाया.