logo-image

'Dance Meri Rani' का फर्स्ट लुक आया सामने, Nora के हॉट लुक ने उड़ाए होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नया सॉन्ग 'डांस मेरी रानी' (Dance Meri Rani) रिलीज़ होने वाला है. जिसमें वो गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ नज़र आएंगी. इस बीच हाल ही में नोरा ने गाने का पोस्टर रिलीज़ किया है.

Updated on: 17 Dec 2021, 06:09 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपना दीवाना बना देती हैं. लोग भी उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं. इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि नोरा का नया सॉन्ग 'डांस मेरी रानी' (Dance Meri Rani) रिलीज़ होने वाला है. जिसमें वो गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ नज़र आएंगी. हाल ही में उन्होंने जहां गाने की रिलीज़ डेट आउट की थी. वहीं, अब उन्होंने गाने का पोस्टर रिलीज़ किया है. उनका ये पोस्टर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर 'डांस मेरी रानी' का पोस्टर शेयर किया है. जिसमें नोरा बिल्कुल हॉट लुक में नज़र आ रही हैं. जबकि गुरु रंधावा यहां कैज़ुअल लुक में दिख रहे हैं. पोस्टर में गाने की रिलीज़ डेट दी हुई है. बता दें कि दर्शकों को ये गाना 21 दिसंबर को टी-सीरीज़ (T-series) के यूट्यूब चैनल पर देखने को मिलेगा. ये म्यूज़िक वीडियो बॉस्को लेस्ली मार्टिस ने डायरेक्ट किया है. नोरा ने इस गाने में मरमेड लुक लिया हुआ है. फैंस नोरा के इस गाने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं. इससे भी ज्यादा वो गुरु रंधावा और नोरा की जोड़ी एक बार फिर स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

गौरतलब है कि इससे पहले नोरा (Nora Fatehi) का सॉन्ग 'नाच मेरी रानी' (Nach Meri Rani) रिलीज़ हुआ था. इस गाने में भी गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और नोरा साथ में नज़र आए थे. उनके इस वीडियो सॉन्ग ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था. दोनों का ये सॉन्ग काफी पसंद किया गया था. आपको बताते चलें कि गाने की खबर आने से पहले गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और नोरा (Nora Fatehi) की एक तस्वीर सामने आई थी. जिसमें दोनों बीच पर इंज्वॉय करते दिखाई दे रहे थे. ऐसे में लोग ये कयास लगा रहे थे कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन दोनों के साथ होने की वजह अब साफ हो गई है कि गुरु और नोरा अपने इस अपकमिंग गाने पर काम कर रहे हैं.