logo-image

ग्लैमर और बोल्डनेस छोड़कर उर्फी जावेद बनी समाज सेवी, दिया तगड़ा मैसेज!

उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं. लेकिन उनके हालिया पोस्ट ने सभी को हिलाकर रख दिया है.

Updated on: 17 Dec 2021, 07:34 PM

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने अतरंगी अंदाज़ के लिए सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं. फैंस भी उनकी तस्वीरें देखकर कायल हो जाते हैं. साथ ही उन्हें जहां फैंस की तरफ से तारीफें सुनने को मिलती हैं. वहीं अन्य सोशल मीडिया यूज़र्स की तरफ से भद्दे कमेंट्स भी मिलते हैं. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है, जो उनके हमेशा के पोस्ट से बिल्कुल अलग है.

बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने ये तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाई है. जिसमें वो ब्लू डेनिम जैकेट पहने दिख रही हैं. जिस पर मैरिटल रेप पर स्लोगन लिखा हुआ है, 'मैरिटल रेप भी रेप है'. इसके साथ उन्होंने टेक्स्ट लगाया हुआ है कि 'मेरी जैकेट कहती है कि मैरिटल रेप भी रेप ही है.' उर्फी (Urfi Javed) ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए मैरिटल रेप के खिलाफ अपनी आवाज़ बुलंद की है. बता दें कि उन्होंने ये जैकेट अपने लिए कस्टमाइज करवाई है. इस बार उर्फी को अपनी स्टोरी के लिए ट्रोल नहीं होना पड़ रहा है. बल्कि उन्हें लोगों की तरफ से तारीफ मिल रही है. कहा जा रहा है कि उर्फी आने वाले दिनों में समाज सेवी बन सकती हैं. हालांकि, फिलहाल एक्ट्रेस का ऐसा कुछ करने का मूड है या नहीं, इसकी पुष्टि नहीं हुई है. 

गौरतलब है कि देश में मैरिटल रेप एक बड़ी समस्या है. जिसके लिए आए दिन आवाज़ तो उठाई जाती हैं, लेकिन इसका कोई हल नहीं निकलता. जबकि कई मामलों में तो इसका खुलासा भी नहीं होता. ऐसे में उर्फी (Urfi Javed) के इस कदम पर उनकी सराहना की जा रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

खैर, अपने हॉट अंदाज़ और अतरंगी कपड़ों के लिए जानी जाने वाली उर्फी (Urfi Javed) ने हाल ही में एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो कपड़े से एक डिज़ाइनर ड्रेस का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाती नज़र आ रही हैं. उनके इस वीडियो को अब तक हज़ारों लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही फैंस उर्फी की तस्वीर पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.