logo-image

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया वीडियो, बताया लोग कैसे कर रहे हैं मदद

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भारत के समय के अनुसार बुधवार देर रात इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया

Updated on: 13 May 2021, 04:51 PM

highlights

  • प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया वीडियो
  • प्रियंका ने बताया कि कैसे दुनियाभर के लोगों ने भारत की मदद की
  • प्रियंका के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra) ने शेयर किया कि भारत को कोविड 19 (Covid 19) की दूसरी लहर के बीच मदद करने के लिए 14,000 से अधिक योगदानकतार्ओं ने 10 लाख डॉलर जुटाने में मदद की है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भारत के समय के अनुसार बुधवार देर रात इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक विश्व मानचित्र और उन देशों को दिखाया गया है जहां से भारत की मदद करने के लिए दान डाला गया है. वीडियो शेयर कर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने लिखा कि हमारे इतिहास के कुछ सबसे काले दिनों में, मानवता ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि हम एक साथ बेहतर हैं. निक और मैंने आपके समर्थन से बहुत खुश हैं, और हमने दुनिया के इतने सारे हिस्सों से भारत के लिए मदद एकत्र कर ली है.

यह भी पढ़ें: OTT पर रिलीज हुई सलमान की फिल्म 'राधे', UAE में मिली जबरदस्त ओपनिंग

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने आगे कहा, 14000 से अधिक अच्छे नागरिकों ने अपना दिल खोल के इस कठिन समय में 10 लाख डॉलर जुटाने में हमारी मदद की. अनगिनत अन्य लोगों ने इस प्रक्रिया को तेज करने के लिए इसे दुनिया में फैलाने में हमारी मदद की. एकत्र किया गया सारा पैसा देश में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, वैक्सीन आदि की जरूरत पूरा करने में लगाया जा रहा है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने साझा किया कि अब हमें 30 लाख डॉलर का लक्ष्य पूरा करना है.

ये भी पढ़ें- 'महाभारत' के 'भीष्म पितामह' की बहन का कोरोना से निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कहा 'हम सभी मदद करना जारी रखेंगे, यहाँ रुकना नहीं है. अब हमें 30 लाख डॉलर का लक्ष्य पार करना है और हम जानते हैं कि आपकी सहायता और समर्थन से हम इसे भी प्राप्त कर सकते हैं. आप सभी के समर्थन के लिए धन्यवाद.' बता दें कि केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने कहा कि भारत ने गुरुवार को 3,62,727 नए कोविड मामले और 4,120 लोगों की मौत की सूचना दी. बुधवार को, भारत ने कोरोना से 4,205 ताजा मौते दर्ज की, जबकि पिछले शुक्रवार को, देश ने अपने 4,14,188 मामलों में सबसे अधिक दर्ज किए थे.