News Nation Logo

OTT पर रिलीज हुई सलमान की फिल्म 'राधे', UAE में मिली जबरदस्त ओपनिंग

सलमान खान की फिल्म राधे आज रिलीज हो गई है. दोपहर 12 बजे से आप इसे ZEEPlex और ZEE5 पर देख सकेंगे. इसके अलावा इस फिल्म का यूएई में प्रीमियर हो चुका है.  यूएई (UAE) में दर्शकों के रिव्यू सोशल मीडिया पर आ रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 13 May 2021, 01:27:23 PM
Radhe

Radhe (Photo Credit: फोटो- @beingsalmankhan Instagram)

highlights

  • आज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई राधे
  • यूएई में राधे को जबरदस्त ओपनिंग मिली है
  • पिछले साल रिलीज होनी थी फिल्म

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai) को लेकर जबरदस्त क्रेज है. सलमान ने आखिरकार अपना कमिटमेंट पूरा कर दिया है. उन्होंने फैन्स को ईद पर फिल्म देने का वादा किया था और 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का तोहफा दर्शकों को दिया. सलमान खान की फिल्म राधे आज रिलीज हो गई है. दोपहर 12 बजे से आप इसे ZEEPlex और ZEE5 पर देख सकेंगे. इसके अलावा इस फिल्म का यूएई में प्रीमियर हो चुका है.  यूएई (UAE) में दर्शकों के रिव्यू सोशल मीडिया पर आ रहे हैं. फिल्म को देखने के बाद फैंस इसे साल 2021 की ब्लाकबास्टर बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 'महाभारत' के 'भीष्म पितामह' की बहन का कोरोना से निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

सलमान के फैन्स ने सोशल मीडिया पर 'राधे' को लेकर कई ट्वीट्स किए हैं. यूएई में दर्शकों के रिव्यू सोशल मीडिया पर आ रहे हैं. सलमान खान (Salman Khan) के विदेश में रहने वाले फैंस ट्विटर पर रिव्यू (Radhe Twitter Review) पोस्ट कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

यूएई में फर्स्ट ग्लोबल प्रीमियर पर सलमान खान की फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. दर्शकों का कहना है कि सलमान खान की राधे एकदम एक्शन पैक्ड फिल्म है, जिसे देख खूब मजा आता है. दुबई से दर्शक लगातार ट्विटर पर अपने रिव्यूज शेयर कर रहे हैं, जिन्हें देख 'राधे' की टीम के चेहरे पर मुस्कान आ जाएंगी.

ये भी पढ़ें- Happy Birthday Sunny Leone: करनजीत कौर से सनी लियोनी तक का पूरा सफर

400 करोड़ कमाई की उम्मीद 

ओरिजिनल प्लान के अनुसार यह फिल्म मई 2020 में रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना की वजह से ये संभव नहीं हो पाया. फिर जनवरी 2021 में जब ऐसा लगने लगा था कि कोरोना अब ढलान पर है, तब सलमान खान ने जी-5 के साथ सौदा किया और ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के सारे राइट्स 230 करोड़ रुपए में उन्हें बेच दिए. देश के ज्यादातर हिस्सों में सिनेमा हॉल बंद हैं इसलिए फिल्म सिर्फ ओटीटी प्लेटफार्म जी-प्लेक्स पर ही रिलीज हो रही है. हालांकि UAE, अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया समेत कुछ देशों में इस फिल्म को बड़ी स्क्रीन पर भी देखा जा सकेगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 13 May 2021, 01:27:23 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.