News Nation Logo

'महाभारत' के 'भीष्म पितामह' की बहन का कोरोना से निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

मुकेश खन्ना की बड़ी बहन कमल कपूर कोरोना से जंग हार गईं. उनका दिल्ली में निधन हो गया है. इस बात की जानकारी मुकेश ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की. उनकी बहन के निधन से पहले मुकेश खन्ना की मौत की झूठी खबर ने लोगों को हैरानी में डाल दिया था.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 13 May 2021, 11:11:23 AM
Mukesh Khanna

Mukesh Khanna (Photo Credit: फोटो- @iammukeshkhanna Instagram)

highlights

  • मुकेश खन्ना की बहन का कोरोना से निधन
  • दिल्ली में नहीं मिला ICU बेड
  • हाल ही में मुकेश के निधन की अफवाह उड़ी थी 

नई दिल्ली:

बीआर चोपड़ा की 'महाभारत' (Mahabharat) में 'भीष्म पितामह' (Bhishma Pitamah) का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) को भला कौन नहीं जानता है. भीष्म पितामह (Bhishma Pitamah) बनकर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) भारत के हर घर तक पहुंच गए थे. इस किरदार से उन्हें इतनी शोहरत मिली जिसकी उन्होंने शायद कभी कल्पना भी नहीं की होगी. महाभारत के अलावा मुकेश खन्ना का एक और सीरियल काफी हिट हुआ था, इसका नाम था शक्तिमान. शक्तिमान में मुकेश खन्ना ने शक्तिमान (Shaktiman) और गंगाधर (Gangadhar) का किरदार निभाया था. टीवी के भीष्म पितामह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने हाल ही में जो खबर दी उसे सुनकर उनके सभी फैन्स काफी निराश हो गए.

ये भी पढ़ें- Happy Birthday Sunny Leone: करनजीत कौर से सनी लियोनी तक का पूरा सफर

दरअसल भीष्म पितामह यानी मुकेश खन्ना पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. उनकी बड़ी बहन कमल कपूर कोरोना से जंग हार गईं. उनका दिल्ली में निधन हो गया है. इस बात की जानकारी मुकेश ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की. उनकी बहन के निधन से पहले मुकेश खन्ना की मौत की झूठी खबर ने लोगों को हैरानी में डाल दिया था. मुकेश ने खुद इस अफवाह का खंडन किया था.

मुकेश खन्ना ने अपने सोशल पोस्ट में लिखा कि 'कल घंटो मैं मेरी मौत की झूठी खबर का सच बताने का संघर्ष करता रहा, लेकिन मुझे पता नहीं था कि एक भयंकर सच मेरे ऊपर मंडरा रहा है. आज मेरी इकलौती बड़ी बहन कमल कपूर का दिल्ली में निधन हो गया, उनके निधन से काफी मर्माहत हूं. हम सब परिवार सकते में आ गए हैं. 12 दिन में कोविड को हराने के बाद लंग्स के कंजेस्चन से वो हार गई. पता नहीं ऊपर वाला क्या हिसाब किताब कर रहा है. सचमुच मैं पहली बार जिंदगी में हिल गया हूं. अश्रुपूरित नमन, भावभीनी श्रद्धांजलि.'

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार की 'इमेज बिल्डिंग' सोच पर भड़के अनुपम खेर, दी नसीहत

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुकेश की बड़ी बहन को 12 दिन पहले कोरोना संक्रमण हुआ था. वे रिकवर कर गईं थीं, लेकिन एक दिन पहले उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई. जब उन्हें दोबारा हॉस्पिटल ले जाया गया तो कहीं भी ICU बेड उपलब्ध नहीं हो सका. जिसके चलते उन्हें बचाया नहीं जा सका. हाल ही में मुकेश खन्ना के निधन की अफवाह उड़ी थी. बता दें कि मुकेश महाभारत में भीष्म पितामह के किरदार के लिए घर घर में जाने जाते हैं. इस समय उन्होंने फिल्मों और टीवी से दूरी बनाई हुई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 13 May 2021, 09:49:28 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो