logo-image

पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों पर मंत्री ने याद दिलाया अमिताभ बच्चन को पुराना ट्वीट, जानिए क्या लिखा

महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री जितेंद्र आव्हाड (Jitendra Awhad) ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का साल 2012 में पेट्रोल (Petrol), डीजल के दामों को लेकर किये गए ट्वीट पर तंज कसा है

Updated on: 26 Jun 2020, 03:52 PM

नई दिल्ली:

देश में पेट्रोल (Petrol) और डीजल (Diesel) के दाम लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. पेट्रोल (Petrol) और डीजल (Diesel) की कीमतों को लेकर सरकार को लेकर लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है. देश की जनता पेट्रोल-डीजल की बढ़ रही कीमतों के खिलाफ आवाज उठा रही है. ऐसे में बॉलीवुड सितारों की खामोशी भी लोगों को पसंद नहीं आ रही, जिसके चलते सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों के पुराने ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं. हाल ही में महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री जितेंद्र आव्हाड (Jitendra Awhad) ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का साल 2012 में पेट्रोल (Petrol), डीजल के दामों को लेकर किये गए ट्वीट पर तंज कसा है.

यह भी पढ़ें: अदिति राव हैदरी की फिल्म 'सूफीयम सुजातायम' का पहला गाना हुआ रिलीज

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने साल 2012 में ट्वीट करते हुए लिखा था, 'पेट्रोल 7.5 रुपए बढ़ गया तो पंप अटेंडेंट - 'कितने का डालूं?' मुंबईकर - '2-4 रुपए का कार के ऊपर स्प्रे ककर दे भाई, जलाना है.' बिग बी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वहीं महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री जितेंद्र आव्हाड (Jitendra Awhad) ने अमिताभ से इस पोस्ट को लेकर सवाल पूछा कि अब मुंबईकर क्या करें कार चलाएं या कार जलाएं.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन, आलिया भट्ट और अनन्या पांडे सहित इन स्टार किड्स को लांच कर चुके हैं करण जौहर

बता दें कि सड़कों से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह पेट्रोल (Petrol) और डीजल (Diesel) की बढ़ती कीमतों को लेकर लोग गुस्सा निकाल रहे हैं. इसी के चलते अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ये ट्वीट 8 साल बाद एक बार फिर रिट्वीट होने लगा है. सोशल मीडिया यूजर्स अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस ट्वीट पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

इससे पहले फेमस धारावाहिक 'एफआईआर' में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाने वालीं कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का साल 2011 का ट्वीट रीट्वीट किया था. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस पुराने ट्वीट में लिखा, 'रात में अपने घर तक भी पहुंचना मुश्किल है क्योंकि पैसे बढ़ने से पहले सारी मुंबई पेट्रोल भरवाने के लिए लाइन में लगी है.' इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने लोगों को पुराने वक्त की याद दिलाई है जब एक साथ अपनी आवाज उठाते थे.