logo-image

अदिति राव हैदरी की फिल्म 'सूफीयम सुजातायम' का पहला गाना हुआ रिलीज

इस गीत को फिल्म इंडस्ट्री के कुछ दिग्गज अभिनेताओं दुलकर सलमान, नानी और कार्थी ने लॉन्च किया. इस प्रेम गीत को अर्जुन कृष्णा, नित्या माम्मेन और जिया उल हक ने बेहद भावपूर्ण तरीके से गाया है, जिसके संगीतकार एम.जयचंद्रन हैं

Updated on: 26 Jun 2020, 02:18 PM

नई दिल्ली:

एमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और फ्राइडे म्यूजिक कंपनी ने आज 'सूफीयम सुजातायम' (Sufiyum Sujatayum) के पहले गीत 'वथिक्कालु वेल्लारिप्रावु' को रिलीज किया है. इसमें अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और जयसूर्या नजर आएंगे. इस गीत को फिल्म इंडस्ट्री के कुछ दिग्गज अभिनेताओं दुलकर सलमान, नानी और कार्थी ने लॉन्च किया. इस प्रेम गीत को अर्जुन कृष्णा, नित्या माम्मेन और जिया उल हक ने बेहद भावपूर्ण तरीके से गाया है, जिसके संगीतकार एम.जयचंद्रन हैं. इस गीत को बी.के.हरि नारायण ने लिखा है.

दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और विभिन्न क्षेत्रों में 3 जुलाई को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर इस फिल्म का वल्र्ड प्रीमियर किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: बुलबुल' के जरिए 'चुडै़ल' की परिभाषा बदलना चाहती हैं अन्विता दत्त

इस गीत के बारे में अनुभवी संगीतकार एम. जयचंद्रन कहते हैं, 'सूफीयम सुजातायम' (Sufiyum Sujatayum) दरअसल एक संगीतमय प्रेम कथा है और जाहिर है कि इसमें संगीत की भूमिका बेहद अहम है. इसके हर गाने को बड़ी बारीकी से तैयार किया गया है, जो इस फिल्म के स्वरूप, इसकी भावनाओं और कहानी को जीवंत कर देते हैं. वथिक्कालु वेल्लारिप्रावु दिल को छू लेने वाला गीत है. मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शक इस गीत का भरपूर आनंद लेंगे.'

यह भी पढ़ें: वरुण धवन, आलिया भट्ट और अनन्या पांडे सहित इन स्टार किड्स को लांच कर चुके हैं करण जौहर

यह प्रेम गीत बेहद मार्मिक है. यह एक गूंगी लड़की सुजाता और एक सूफी फकीर की सुंदर प्रेम कहानी को दर्शाता है, जिसमें सुजाता की भूमिका अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने और सूफी फकीर की भूमिका देव मोहन ने निभाई है. सूफीयम सुजातायम का निर्माण विजय बाबू ने अपने फ्राइडे फिल्म हाउस के बैनर तले किया है. नारानिप्पुझा शानवस इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं.