News Nation Logo
Banner

Easy to hate statement : Karan Johar का लॉन्च करना Janhvi के लिए बना मुसीबत, होती है मुश्किल

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 23 Nov 2022, 05:18:16 PM
janhvi kapoor

Janhvi Kapoor on being launched by Karan Johar Dharma Productions (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • जान्हवी कपूर ने करण जौहर को लेकर कही ये बात
  • धर्मा प्रोडक्शन के साथ जुड़ाव की वजह से होना पड़ता है ट्रोल
  • लेकिन एक्ट्रेस हैं खुश

नई दिल्ली:  

जान्हवी कपूर की फिल्म 'मिली' हाल ही में रिलीज हुई है. जिसमें उनकी गजब की एक्टिंग के लिए उन्हें लोगों की तरफ से काफी सराहना मिल रही है. लेकिन जैसा कि आप जानते हैं कि एक्ट्रेस ने फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में कदम रखा था, जो कि करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले तैयार की गई थी. हालांकि, उनकी ये फिल्म पर्दे पर हिट साबित हुई थी. लेकिन फिर भी उन्हें अक्सर इसके लिए ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. जिस पर हाल ही में प्रतिक्रिया देते हुए एक्ट्रेस ने कहा है कि करण जौहर द्वारा लॉन्च किए जाने की वजह से उन्हें ट्रोल किया जाना भले आसान है, लेकिन फिर भी वो अपने इस कदम से खुश हैं. 

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif नहीं चला पाईं अपने स्टारडम का जादू, Janhvi Kapoor के सामने हो गईं फेल

आपको बता दें कि धर्मा के साथ जुड़ाव के चलते मिल रही ट्रोलिंग को लेकर हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उनसे सवाल भी किया गया. जिसके जवाब में उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि यह फैक्ट है कि धर्मा एक जाना-माना प्रोडक्शन हाउस है. मैंने महसूस किया है कि लोग जो कुछ भी कहते हैं, धर्म की जिस तरह की पहुंच है और दर्शकों में जिस तरह की दिलचस्पी है, वह उससे बिल्कुल अलग है. हां, इसने मुझ पर थोड़ा प्रेशर जरूर डाला है और मुझे एक ऐसा टार्गेट भी बनाया है, जिससे नफरत करना आसान है."

यह भी पढ़ें- Mili के साथ रहा Janhvi Kapoor का सबसे बेकार एक्सपीरियंस! सताते थे बुरे सपने

इसके अलावा उन्होंने 'धर्मा' के साथ अपने एक्सपीरियंस को लेकर कहा, “लेकिन मुझे कभी भी, एक पल के लिए भी इस पर पछतावा नहीं होगा. क्योंकि धर्मा और करण ने मुझे जो दिया है, वह मुझे अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली होने का ऐहसास दिलाता है. यह उससे कहीं ज्यादा है. अगर आप करण को जानते हैं और यह जानते हैं कि वह प्रोडक्शन हाउस किस चीज के बल पर खड़ा है, तो किसी भी चीज से ज्यादा क्रिएटिव डिसीजन और एक आदमी की क्रिएटिव विजन मायने रखता है. जिसका मैं बहुत सम्मान करती हैं. किसी भी चीज से ज्यादा, इसने मुझे करण जैसे निर्माता से आत्मविश्वास, प्यार और मार्गदर्शन दिया है.”

खैर, वर्कफ्रंट की तरफ बढ़ें तो 'मिली' के बाद एक्ट्रेस के पास दो और बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. जिनमें 'बवाल', 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का नाम शामिल है. एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस देखकर लोगों को उनकी इन फिल्मों का इंतजार है. जिससे वो दोबारा जान्हवी की फिल्म पर्दे पर देखकर बेहतर एक्सपीरियंस कर सकें. 

First Published : 23 Nov 2022, 05:06:40 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.