logo-image

मिस इंडिया रनरअप मान्या सिंह ने मम्मी को पहनाया ताज, देखें ये खूबसूरत Video

मान्या का ये वीडियो किसी फंक्शन का है जिसमें मान्या सिंह (Manya Singh)अपने सिर से ताज निकालकर अपनी मम्मी और पापा के सिर पर रखती हुई नजर आ रही हैं

Updated on: 19 Feb 2021, 06:59 PM

नई दिल्ली:

मिस इंडिया रनर अप बनीं मान्या सिंह (Manya Singh) के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. हाल ही में मान्या सिंह (Manya Singh) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मान्या अपने परिवार के साथ नजर आ रही हैं. मान्या का ये वीडियो किसी फंक्शन का है जिसमें मान्या सिंह (Manya Singh)अपने सिर से ताज निकालकर अपनी मम्मी और पापा के सिर पर रखती हुई नजर आ रही हैं. मान्या सिंह (Manya Singh) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही साथ इस पर कमेंट करते हुए मिस इंडिया रनर अप बनीं मान्या सिंह (Manya Singh) की तारीफ भी कर रहे हैं.

यह भी देखें: ऑटो ड्राइवर की बेटी से मिस इंडिया रनरअप तक मान्या का सफर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manya Singh (@manyasingh993)

वीडियो में मान्या सिंह (Manya Singh)अपने सिर से ताज निकालकर पहले अपनी मम्मी के सिर पर रखती हैं जिसके बाद उनकी मम्मी खुश होकर भावुक हो जाती हैं. इसके बाद मान्या वही ताज अपने पापा के सिर पर भी पहनाती हैं, जिससे उनके पापा के चेहरे की खुशी देखने लायक है. बता दें कि इससे पहले भी मान्या सिंह (Manya Singh) का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें मान्या अपने पापा से मिलती हैं और मम्मी के पैर छूती हैं. मान्या के इस वीडियो में उनके पिता ऑटो के पास खड़े नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: आमिर खान 'Laal Singh Chaddha' के आखिरी शेड्यूल को कारगिल में करेंगे शूट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Femina Miss India (@missindiaorg)

वीडियो में ताज पहने मान्या सिंह (Manya Singh)अपनी मम्मी के पैर छूते हुए उनके आंसुओं को पोछती हैं, इसके बाद वहीं पास में खड़े उनके पिता भी भावुक नजर आते हैं. बता दें कि मान्या सिंह (Manya Singh) के पिता एक ऑटो-रिक्शा ड्राइवर हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manya Singh (@manyasingh993)

मान्या सिंह (Manya Singh) ने भले ही मिस इंडिया 2020  का खिताब अपने नाम नहीं किया हो, मगर इस बड़ी प्रतियोगिता में उन्होंने अपने जज्बे और लगन से ये साबित कर दिया है कि अगर किसी काम को लगन के साथ किया जाए तो वह पूरा जरूर होता है. तेलंगाना की इंजीनियर मानसा वाराणसी ने वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2020 का खिताब अपने नाम किया है. हरियाणा की मनिका श्योकंद वीएलसीसी फेमिना मिस ग्रैंड इंडिया 2020 और उत्तर प्रदेश की मान्या सिंह वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया 2020 की रनर अप रहीं हैं. वर्चुअल तौर पर आयोजित हुए फिनाले के लिए कुल 31 फाइनलिस्ट चुने गए थे. इस प्रतियोगिता की जूरी पैनल में अभिनेत्री नेहा धूपिया, चित्रांगदा सिंह, पुलकित सम्राट और प्रसिद्ध डिजाइनर जोड़ी फाल्गुनी और शेन पीकॉक शामिल थे.