News Nation Logo

आमिर खान 'Laal Singh Chaddha' के आखिरी शेड्यूल को कारगिल में करेंगे शूट

ऑस्कर विजेता फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' के इस हिंदी रूपांतरण में मुख्य किरदार निभाने के अलावा आमिर खान (Aamir Khan) इस प्रोजेक्ट के निर्माता भी हैं

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 19 Feb 2021, 06:07:32 PM
aamir khan

आमिर 'लाल सिंह चड्ढा' के आखिरी शेड्यूल को कारगिल में करेंगे शूट (Photo Credit: फोटो- @_aamirkhan Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने कारगिल में मई-जून के बीच 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग के लिए अपनी कमर कस ली है. परियोजना से जुड़े एक सूत्र के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, 'फिल्म की टीम बर्फ के पिघलने का इंतजार कर रही है ताकि मई-जून के महीने में कारगिल युद्ध के सीक्वेंस को शूट किया जा सके. यह सीक्वेंस फिल्म की कहानी में बहुत महत्व रखता है.' ऑस्कर विजेता फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' के इस हिंदी रूपांतरण में मुख्य किरदार निभाने के अलावा आमिर खान (Aamir Khan) इस प्रोजेक्ट के निर्माता भी हैं.

यह भी पढ़ें: IPL ऑक्शन में शाहरुख खान के बेटे को चिढ़ाती दिखीं प्रीति जिंटा, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan)

सूत्र ने आगे कहा, 'एक परफेक्टनिस्ट के रूप में जाने जाने वाले आमिर ने 'लाल सिंह चड्ढा' को अपना पैशन बना लिया है. यही वजह है कि वह फिल्म के एडिट और बैकएंड के काम पर भी अपनी नजर बनाये हुए हैं. उन्होंने फैसला लिया है कि जब तक फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो जाती, तब तक वह अपने मोबाइल फोन को स्विच ऑफ रखेंगे, जिससे वह शत-प्रतिशत फिल्म पर अपना ध्यान केंद्रित रख सके.'

'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को पिछले दो वर्षो में सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक माना जा रहा है. दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के साथ आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की जोड़ी अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म '3 इडियट्स' के बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार है. सबसे लोकप्रिय और पुरस्कार विजेता हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का आधिकारिक रूपांतर होने के अलावा इस जोड़ी ने फिल्म प्रेमियों की उत्सुदेढ़ा दिया है.

यह भी पढ़ें: थिएटर्स के बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म 'Drishyam 2'

बता दें कि बीते दिनों आमिर खान (Aamir Khan) ने बताया था कि वह अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) रिलीज होने तक अपना मोबाइल फोन बंद रखने वाले हैं. आमिर ने अपना यह फैसला इसलिए लिया है, क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कि फोन से उनके काम में रुकावटें पैदा हो रही हैं. आमिर खान (Aamir Khan) जब भी किसी प्रोजेक्ट पर काम करते हैं, तो उसे वह पूरी लगन से पूरा करते हैं. 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 Feb 2021, 06:07:20 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.