logo-image

Kangana Ranaut ने 'Emergency' बनाने के लिए दांव पर लगाई जिंदगी भर की कमाई, कहा- ₹500 में...

'मणिकर्णिका' फेम कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं. जिसकी शूटिंग बीते दिनों लगातार चल रही थी.

Updated on: 26 Jan 2023, 09:05 PM

highlights

  • कंगना रनौत ने फिल्म के लिए गिरवी रखी प्रॉपर्टी
  • एक्ट्रेस ने इस मामले पर खुलकर की बात
  • कहा- ₹500 लेकर आई थी मुंबई, तो...

नई दिल्ली:

Kangana Ranaut mortgaging property for the film : 'मणिकर्णिका' फेम कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं. जिसकी शूटिंग बीते दिनों लगातार चल रही थी. हालांकि, फिलहाल कंगना ने शूटिंग खत्म कर ली है. इस बीच हाल ही में उन्होंने इस पर बात की है कि कैसे उन्होंने एपिक ड्रामा के लिए अपनी प्रॉपर्टी को गिरवी रख दिया था. उनका बयान इस समय चर्चा में बना हुआ है, जिस बारे में आज हम इस आर्टिकल में बात करने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने बॉलीवुड को दिया 'राष्ट्र-विरोधी' करार, मिल रहा समर्थन

आपको बता दें कि कंगना ने पहले बताया था कि कैसे उन्होंने फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए अपनी संपत्ति गिरवी रख दी थी. इस पर हाल ही में उन्होंने खुलकर बात करते हुए कहा है कि 'उनके लिए ऐसा करना कोई बड़ी बात नहीं है', क्योंकि वह सिर्फ ₹500 लेकर मुंबई आई थी. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा, “अगर मैं कुछ करने की ठान लेती हूं, तो मैं वो काम पूरा करती ही हूं. इमरजेंसी को पूरा करने के लिए अपनी सारी संपत्ति को गिरवी रखना मेरे लिए कोई बड़ी बात नहीं है, क्योंकि मैं मिनटों में बड़े फैसले ले लेती हूं. बस एक स्ट्रगल था कि शूटिंग के दौरान लगातार बैंकों का चक्कर लगा रही थी, जिससे हमारे काम में भी बाधा आ रही थी.” 

यह भी पढ़ें- Hansal Mehta को Kangana Ranaut के साथ फिल्म बनाकर हुआ 'अफसोस'!

उन्होंने आगे कहा, "मैं केवल ₹500 लेकर मुंबई आई थी, इसलिए भले ही मैं पूरी तरह से बर्बाद हो जाऊं, लेकिन मुझमें एक बार फिर से अपनी उपलब्धि पर खड़े होने का आत्मविश्वास और ताकत है. मेरे लिए संपत्ति का कोई मतलब नहीं है." एक्ट्रेस के इस बयान पर फैंस उनकी खूब सराहना कर रहे हैं. 

इसके अलावा एक्ट्रेस ने मीडिया के साथ बातचीत में शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की भी तारीफ की थी. उन्होंने कहा था, "पठान अच्छा कर रही है. ऐसी फिल्में चलनी चाहिए और मुझे लगता है कि हमारे हिंदी सिनेमा वाले जो पीछे रह गए हैं, ऐसे में हर इंसान अपने लेवल पर कोशिश कर रहा है. मुझे लगता है कि इस तरह की फिल्में चलनी चाहिए."