News Nation Logo

Statement : Kangana Ranaut ने बॉलीवुड को दिया 'राष्ट्र-विरोधी' करार, मिल रहा समर्थन

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 30 Oct 2022, 09:37:36 PM
kangana ranaut

Kangana Ranaut on bollywood (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • कंगना ने कहा- बॉलीवुड ने किया भारतीय संस्कृति का उपहास
  • बॉलीवुड में असमानता के खिलाफ चल रही है कंगना की लड़ाई
  • इंडस्ट्री का एक सेक्शन है 'राष्ट्र-विरोधी'

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का बेबाक अंदाज उन्हें अक्सर सुर्खियों में ला देता है. जिसके लिए उन्हें लोगों का सपोर्ट कम और नेटिजन्स की ट्रोलिंग का ज्यादा सामना करना पड़ता है. इसी तरह हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड द्वारा भारतीय संस्कृति (Kangana Ranaut on ridiculing Indian values) का उपहास किए जाने पर बात की है. साथ ही उन्होंने खुद को राष्ट्रवादी और बॉलीवुड के कुछ सेक्शन को राष्ट्र-विरोधी बताया है. जिसके बाद से ये मामला लगातार चर्चा में बना हुआ है. 

एक्ट्रेस (Kangana Ranaut latest statement) ने हाल ही में कहा है, "बॉलीवुड ने हमेशा अपनी जड़ों से खुद को दूर किया है. साथ ही हमेशा हमारे मूल्यों या एक विशेष वर्ग का उपहास किया है. इसके खिलाफ मेरी लड़ाई दशकों से चल रही है. चाहे मैंने आइटम नंबरों में सेक्सिज्म की बात की हो या सभी के लिए समान वेतन समानता की बात की हो. एक वर्ग है, जो पैसा कमाने के लिए काम करता है. जबकि एक नया सेगमेंट राष्ट्रीय जागरण से उभरा ,है जो समाज के दलित वर्गों से संबंधित कहानी कहने पर केंद्रित है. कई फिल्में हैं, जो राष्ट्रीय एकता और अखंडता पर आधारित हैं और हमारे देश को वैश्विक मंच पर सकारात्मक तरीके से पेश कर रही हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

उन्होंने (Kangana Ranaut calls bollywood anti-national) आगे कहा, "कई फिल्मों ने भ्रष्टाचार और जुगाड़ पर जोर देते हुए भारत को नकारात्मक रोशनी में दिखाया. लेकिन मेहनती ईमानदार भारतीयों ने इस बात को खारिज कर दिया. बॉलीवुड माफियाओं में से जो राष्ट्रगान के लिए खड़े नहीं हुए, उन्होंने राष्ट्रवाद का समर्थन करना शुरू कर दिया है, क्योंकि अब उन्हें डर है कि ब्रांड उनसे अलग हो जाएंगे. जो ब्रांड पहले राष्ट्र-विरोधी का समर्थन करते थे, वे समझ गए हैं कि यह नए युग की शुरुआत है." कंगना के इस बयान पर उन्हें लोगों की तरफ से समर्थन मिल रहा है. क्योंकि हाल के दिनों में बॉलीवुड फिल्मों को देखते हुए इंडस्ट्री के खिलाफ कई बार बॉयकॉट ट्रेंड चलाया जा चुका है.

First Published : 30 Oct 2022, 09:37:25 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.