logo-image

Hansal Mehta को Kangana Ranaut के साथ फिल्म बनाकर हुआ 'अफसोस'!

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की हालिया रिलीज फिल्म 'धाकड़' (Kangana Ranaut dhaakad) को लेकर काफी चर्चा में रही थी, जो बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई थी. इस पर हाल ही में फिल्ममेकर हंसला मेहता का रिएक्शन आया है.

Updated on: 12 Sep 2022, 07:59 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की हालिया रिलीज फिल्म 'धाकड़' (Kangana Ranaut dhaakad) को लेकर काफी चर्चा में रही थी. जो बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन करने में नाकामयाब रही थी. लोगों ने इस फिल्म के साथ-साथ कंगना को भी काफी बुरा-भला कहा था. इस बीच हाल ही में फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta on dhaakad) ने इसे बनाने पर अफसोस जताया है. जिसके बाद से कंगना और उनकी ये फिल्म एक बार फिर चर्चा में आ गई है. साथ ही लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

दरअसल, हाल ही में हंसल मेहता ने ट्वीट (Hansal Mehta tweet) के जरिए बताया था कि उन्हें 'ब्रह्मास्त्र' (Hansal Mehta on brahmastra) के लिए टिकट नहीं मिल रहा. जिस पर रिएक्ट करते हुए लोग 'ब्रह्मास्त्र' को तो भूल गए और कंगना को फ्लॉप फिल्म देने के लिए मेहता को ट्रोल कर डाला. एक यूजर ने लिखा, 'आपको शर्म आनी चाहिए. आपने कंगना को फ्लॉप फिल्म दी.' जिस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हंसल मेहता ने लिखा, 'हां. मुझे धाकड़ फिल्म नहीं बनानी चाहिए थी.' जिसके बाद से ही उनका ट्वीट वायरल हो रहा है. वहीं, फैंस के तरह-तरह के रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. जिसमें उनका कहना है कि हंसल मेहता ने अब जाकर सही बात कही है कि ये फिल्म (धाकड़) बनाना उनकी गलती थी.

आपको बता दें कि इससे पहले भी हंसल एक्ट्रेस कंगना (Hansal Mehta on working with kangana) के साथ काम करने पर रिएक्ट कर चुके हैं. जिसमें उन्होंने कहा था, "एडिट नहीं टेकओवर किया था उसने, अगर उसके बारे में निष्पक्ष होकर बोला जाए तो. लेकिन एडिट टेक ओवर करने के लिए कुछ था ही नहीं, क्यूंकि मटेरियल ही वही था जो उसने शूट करवाया था. वह एक बहुत ही टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं, वास्तव में बहुत अच्छी अभिनेत्री हैं. लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने अपने बारे में फिल्में बनाकर खुद को सीमित कर लिया है. आपको सभी कैरेक्टर्स को वैसा बनाने की जरूरत नहीं है, जैसा आप सोचते हैं कि आप हैं." मेहता का ये बयान भी काफी चर्चा में रहा था.