logo-image

'Bro Malaika' के साथ हॉट अंदाज में नजर आए बेटे Arhaan Khan, फैंस को आई अरबाज की याद

Malaika Arora को अक्सर कैमरे में कैप्चर होते देखा जाता है. अपने ग्लैमरस अंदाज से वो हमेशा लाइमलाइट लूट ले जाती हैं. लेकिन इस बार मलाइका अकेले नहीं बल्कि बेटे Arhaan Khan के साथ स्पॉट हुई हैं.

Updated on: 26 Dec 2021, 01:12 PM

नई दिल्ली :

Malaika Arora उन अदाकारों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस उनके हर पोस्ट और एक एक वीडियो का बेसबरी से इंतजार करते हैं. इस उम्र में भी अपनी फिटनेस और नेचुरल ब्यूटी से एक्ट्रेस सभी को इंस्पायर करती नजर आती हैं. वहीं, अगर एक्ट्रेस के कैमरे के सामने अपीयरेंस की बात करें तो, मलाइका जब भी कैमरे के सामने आती हैं फिर चाहे वो ऑनस्क्रीन या ऑफस्क्रीन, हमेशा ही लाइमलाइट लूट ले जाती हैं. उनका ग्लैमरस अंदाज कैमरे में कैप्चर हुआ नहीं कि बस वायरल होने लग जाता है. अब हाल ही में एक्ट्रेस का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. लेकिन इस बार मलाइका अकेले नहीं बल्कि बेटे Arhaan Khan के साथ स्पॉट हुई हैं.    

यह भी पढ़ें: इन गानों पर मचा जबरदस्त बवाल, जेल जाने तक की आ गई थी नौबत!

वीडियो में मलाइका शॉर्ट प्रिंटेड फ्रॉक ड्रेस में देखी जा सकती हैं. मलाइका अपने लुक में बहुत स्टनिंग दिख रही हैं. वीडियो को 'इंस्टेंट बॉलीवुड' नाम के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में मलाइका अपने बेटे के साथ बड़े ही कूल अंदाज में पोज दे रही हैं, जिसे उनके चाहने वाले भी खूब पसंद कर रहे हैं. लेकिन इस बार मलाइका अकेले सारा फोकस ले जाने से चूंक गई हैं. दरअसल, अरहान को मलाइका के साथ देख फैंस का सारा ध्यान अरहान पर शिफ्ट हो गया है. वीडियो में दिख रही अरहान की क्यूटनेस और सिम्प्लिसिटी पर आकर फैंस की नजरें अटक गईं हैं. वहीं, दोनों मां बेटे को साथ में देख फैंस अब Arbaaz Khan को भी याद कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि, पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'ये तो पूरा अरबाज की तरह दिख रहा है', तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'लगता ही नहीं मलाइका इतने बड़े बेटे की मां हैं'. इस पोस्ट को कुछ ही देर में 16 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: इस मासूम बच्ची के आगे झुकती है आज सारी इंडस्ट्री, टीवी जगत की दमदार एक्ट्रेस

वहीं, मलाइका अरोड़ा इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर साथ में घूमते-फिरते स्पॉट होते हैं. फैंस तो अर्जुन और मलाइका की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन दोनों ने अपनी शादी पर फिलहाल कोई बात नहीं की है. बता दें, मलाइका का 2017 में अरबाज खान से तलाक हुआ था.