News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

इस मासूम बच्ची के आगे झुकती है आज सारी इंडस्ट्री, टीवी जगत की दमदार एक्ट्रेस

तस्वीर में दिख रही बच्ची आज टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. इस बच्ची की पॉपुलैरिटी के आगे बॉलीवुड की बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेस भी मात खा जाती हैं.

Gaveshna Sharma | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 26 Dec 2021, 12:44:23 PM
jannat

इस मासूम बच्ची के आगे झुकती है आज सारी इंडस्ट्री (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली :

इन दिनों बॉलीवुड में एक्टर्स-एक्ट्रेसेस के बचपन की फोटो सामने आने का चलन सा बन गया है. फैंस भी अपने फेवरिट्स की चाइल्डहुड फोटोज को पसंद करते हैं और भर भर के कमेंट्स करने से चूंकते नहीं. ऐसा हो भी क्यों न, आखिरकार बॉलीवुड सितारों के फैंस को उनकी एक झलक भी दिख जाए, तो उनका दिन बन जाता है. अपने स्टार्स की फोटोज और वीडियोज का फैंस को सोशल मीडिया के इस जमाने में बेसब्री से इंतजार रहता है. अब इसी बीच एक और चाइल्डहुड फोटो सामने आई है. ये फोटो एक पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस की है जिसे देखने के बाद लोग हैरान हैं और बचपन की तस्वीर में उन्हें पहचानने से इनकार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Rajkumar ने Salman को सरेआम किया था बेइज्जत, 'बाप' को लेकर कह दी थी ये बात!

बता दें, यह एक्ट्रेस आज के टाइम में टीवी इंडस्ट्री की एक बहुत मशहूर एक्ट्रेस हैं और यह कहना गलत नहीं होगा कि इनकी पॉपुलैरिटी आज बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी ज्यादा है. अगर आप अब भी नहीं पहचान पा रहे हैं तो बता दें कि ये बच्ची और कोई नहीं बल्कि टेलीविज़न इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

जन्नत जुबैर रहमानी आज के समय में टीवी की सबसे बड़ी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें एक बहुत बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. जन्नत के इंस्टाग्राम पर लगभग 40 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उनके साथ शिल्पा शेट्टी और सोनू सूद जैसे सितारे भी रील्स बना चुके हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

गौरतलब है कि जन्नत जब केवल 8 साल की थीं, तभी उन्होंने एक्टिंग की फील्ड में अपना करियर शुरू कर दिया था. जन्नत को अब तक हार जीत, फुलवा, तू आशिकी, मट्टी की बन्नू, काशी- अब ना रहे तेरा कागज कोरा और भारत के वीर पुत्र: महाराणा प्रताप जैसे टीवी सीरियल में लीड रोल्स निभाते हुए देखा जा चुका है. खासकर टीवी सीरियल 'तू आशिकी' में उनके 'पंक्ति शर्मा' के किरदार ने हर किसी का दिल जीत लिया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

बता दें कि, जन्नत एक्ट्रेस के साथ साथ मॉडल, फैशन ब्लॉगर, Youtuber और TikTok स्टार भी हैं. जन्नत ने अपने करियर की शुरुआत 2010 में आए टीवी सीरियल 'दिल मिल गए' से की थी. पर उन्हें पहचान 2011 में आए सीरियल 'फुलवा'  से मिली थी. 'फुलवा' में निभाए गए अपने किरदार के चलते ही जन्नत ने 'बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट (फीमेल)' हासिल किया था. इसके बाद से जन्नत ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

आज जन्नत के एक-एक रील पर मिलियन लाइक्स और कमेंट्स आते हैं. यहां तक कि, जानत को टीवी क्वीन और रील क्वीन के नाम भी जाना जाता है.  

First Published : 26 Dec 2021, 12:24:17 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो