logo-image

47 की उम्र में मलाइका अरोड़ा का दिखा बोल्ड अंदाज, Video हुआ वायरल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका हॉट एंड ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है

Updated on: 18 Jul 2021, 08:49 AM

highlights

  • मलाइका अरोरा ने दिखाई वीकेंड फील
  • मलाइका ने इंस्टाग्राम पर ग्लैमरस वीडियो शेयर किया है
  • मलाइका के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने सोशल मीडिया पर अपने वीकेंड लुक्स से तहलका मचा दिया है. फिटनेस और स्टाइलिश फैशन सेंस के लिए मशहूर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के अक्सर नए और अलग अंदाज में वीडियो वायरल होते हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका हॉट एंड ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. मलाइका ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कई अलग-अलग आउटफिट्स में दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें: HBD: निक जोनस से शादी से पहले इन एक्टर्स को डेट कर चुकी हैं प्रियंका चोपड़ा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'वीकेंड फील्स...लव द एडिट.' इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अलग-अलग यूनिक स्टाइल में बेहद हॉट और रिवीलिंग पोज देती हुईं नजर आ रही हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कभी ह्वाइट थाई स्लिट ड्रेस में दिख रही हैं तो कभी मलाइका स्विमिंग पूल के किनारे पर बिकिनी में पोज देती नजर आ रही हैं, तो कभी ब्लैक मिडी, कभी रेड और सिल्वर रिवीलिंग ड्रेस में हॉट दिखाई दे रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

ये भी पढ़ें- आलिया ने इशारों-इशारों में रणबीर को जताया अपना प्यार, कैटरीना ने भी की तारीफ

मलाइका का हॉट और सेक्सी अंदाज फैंस को काफी पसंदा आ रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मैम आप तो असली ब्यूटी क्वीन हैं.' वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मैम आप की उम्र का तो पता ही नहीं चलता है आप बेहद ग्लैमरस हैं.' मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को फैशन च्वॉइस के मामले में सबसे आगे माना जाता है. मलाइका जब भी कैमरे के सामने होती हैं तो उनका स्टनिंग लुक हर किसी की तारीफ बटोरने में कामयाब हो जाता है. मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड फिल्मों में अपने डांस से जबरदस्त पहचान बनाई है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने 'छैंया छैंया', 'अनारकली' और 'मुन्नी बदनाम' जैसे सुपरहिट सॉन्ग दिये हैं जो आज भी हिट हैं. मलाइका कई शोज को भी जज कर चुकी हैं.