logo-image

आलिया ने इशारों-इशारों में रणबीर को जताया अपना प्यार, कैटरीना ने भी की तारीफ

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पिछले 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर साथ में इवेंट्स, पार्टियों और वेकेशन पर जाते देखा जाता है. आलिया की लेटेस्ट फोटो में भी रणबीर से उनके इश्क की झलक दिखाई दे रही है.

Updated on: 17 Jul 2021, 05:10 PM

highlights

  • आलिया इन दिनों 40 डे फिटनेस चैलेंज कर रही हैं
  • आलिया ने रणबीर कपूर के लिए शेयर की तस्वीर
  • आलिया की फोटो पर कैटरीना ने भी कमेंट किया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पिछले 2 साल से एक साथ हैं. एक समय था जब रणबीर, आलिया के क्रश हुआ करते थे और अब दोनों खुशी-खुशी रिश्ते में बने हुए हैं. दोनों को अक्सर साथ में इवेंट्स, पार्टियों और वेकेशन पर जाते देखा जाता है. यूं तो आलिया भट्ट कई बार रणबीर कपूर को लेकर अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं. हालांकि अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए ऐसा किया है. आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें हमें एक बार फिर रणबीर कपूर से उनके इश्क की झलक दिखाई दे रही है.

ये भी पढ़ें- दिशा-राहुल की शादी में श्वेता तिवारी को साली समझकर हुई खूब मस्ती

आलिया का 40 डे फिटनेस चैलेंज

आलिया भट्ट इन दिनों 40 डे फिटनेस चैलेंज कर रही हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी एक नई सेल्फी शेयर की है. इस सेल्फी को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि उनके चैलेंज के 20 दिन पूरे हो गए हैं और बाकी 20 बचे हुए हैं. फोटो की बात करें तो इसमें आलिया भट्ट जिम वियर में नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लू कलर की स्पोर्ट्स ब्रा और लेगिंग्स पहनी हुई है. आलिया भट्ट के फोन कवर की बात करें तो इसपर एक छोटा-सा हार्ट बना है और उसके बगल में 8 लिखा हुआ है. माना जा रहा है कि यह हार्ट और 8, रणबीर कपूर के लिए उनके प्यार का निशान है. पिछले साल आलिया ने रणबीर को जन्मदिन की बधाई देते हुए पोस्ट शेयर किया था और उसमें हैप्पी बर्थडे 8 लिखा था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

कई सितारों ने किए कमेंट

आलिया की इस सेल्फी में पर कई सितारों ने प्यार लुटाया है. आलिया भट्ट ने जैसी ही इस तस्वीर को पोस्ट किया उसके कुछ देर बाद ही इस तस्वीर पर रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ का रिएक्शन भी आया है. जहां कैटरीना ने आलिया की तारीफ की है. इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने भी पोस्ट पर आग और मांसपेशियों के इमोजी बनाई है. फैंस भी आलिया की ये फोटो खूब पसंद कर रहे हैं. एक फैन ने इसपर लिखा कि, माई फिट बेबी, वहीं दूसरे ने लिखा कि, सो हॉट सो कूल.

ये भी पढ़ें- दिशा परमार और राहुल वैद्य के रिसेप्शन की फोटोज वायरल, शादी से रिसेप्शन तक के वीडियो देखिए

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी

बता दें पिछले 1 साल से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चा हो रही है, एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने खुद कहा था कि वो इस साल शादी कर सकते हैं. लेकिन कोविड की वजह से उन्होंने इस प्लान को कैंसिल कर दिया था. फिल्मों की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बहुत जल्द हमें अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में मुखह भूमिका में नजर आएंगे.