News Nation Logo
Banner

दिशा-राहुल की शादी में श्वेता तिवारी को साली समझकर हुई खूब मस्ती

दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की शादी में श्वेता को देखकर अर्जुन बिजलानी और विशाल आदित्य सिंह काफी खुश हो गए और दोनों ने श्वेता के साथ जमकर मस्ती की. अर्जुन और विशाल ने श्वेता तिवारी को साली मानकर खूब मस्ती की.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 17 Jul 2021, 04:44:01 PM
Sweta Tiwari

Sweta Tiwari (Photo Credit: फोटो- @shweta.tiwari Instagram)

highlights

  • दिशा-राहुल की शादी के वीडियोज वायरल
  • शादी में खास दोस्तों को ही बुलाया गया था
  • श्वेता तिवारी-अर्जुन बिजलानी ने खूब मस्ती की

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) बीते कल शादी के बंधन में बंध गए हैं. सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं. ये कपल तब से ट्रेंड कर रहा है जब उन्होंने अपनी शादी (Disha Parmar-Rahul Vaidya wedding) के डेट के बारे में बताया था. कहने की जरूरत नहीं है कि ये जोड़ा अपनी शादी की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहा था. इस शादी में टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे भी शामिल हुए. शादी में दिशा और राहुल की दोस्त श्वेता तिवारी ने भी शिरकत की. 

ये भी पढ़ें- भूषण कुमार रेप केसः एक स्थानीय नेता और आरोप लगाने वाली लड़की पर FIR दर्ज

श्वेता को देखकर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) काफी खुश हो गए और दोनों ने श्वेता के साथ जमकर मस्ती की. अर्जुन और विशाल ने श्वेता तिवारी को साली मानकर खूब मस्ती की. इस मस्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari.world)

वीडियो में हम देख सकते हैं कि अर्जुन बिजलानी और विशाल आदित्य सिंह मिलकर श्वेता के साथ फ्लर्ट कर रहे हैं. बैकग्राउंड में रोमांटिक ट्रैक 'आफरीन आफरीन' सुनाई दे रहा है. श्वेता तिवारी के लुक्स की बात करें तो उन्होंने आइस ब्लू शिमरी साड़ी पहनी हुई है. दोनों दोस्तों की इस तारीफ पर श्वेता हंसते और शरमाते हुए दिखाई देती हैं क्योंकि लोग उनके साथ रोमांटिक गाने पर डांस करते हैं.

ये भी पढ़ें- दिशा परमार और राहुल वैद्य के रिसेप्शन की फोटोज वायरल, शादी से रिसेप्शन तक के वीडियो देखिए

बता दें कि श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari), अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) काफी अच्छे दोस्त हैं. हाल ही में तीनों ने केपटाउन में स्टंट-बेस रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) की शूटिंग के दौरान बहुत अच्छा समय बिताया. उनकी तस्वीरें और वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं. दरअसल, सिर्फ तीनों ने ही नहीं बल्कि 'KKK11' की पूरी टीम ने दोस्ती का रिश्ता बनाया है. उन्हें अक्सर एक-दूसरे के साथ समय बिताते हुए देखा जाता है.

First Published : 17 Jul 2021, 04:44:01 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.