News Nation Logo

HBD: निक जोनस से शादी से पहले इन एक्टर्स को डेट कर चुकी हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने साल 2000 में जब उन्होंने 'मिस वर्ल्ड (Miss World 2000)' का खिताब के साथ उन्हें पद्मश्री से सम्मानित किया जा चुका है. 'मिस वर्ल्ड' का खिताब जब उन्होंने अपने नाम किया था तब उन्होंने बेहद खूबसूरत ड्रेस पहनी थीं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 18 Jul 2021, 07:04:09 AM
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra (Photo Credit: फोटो- @priyankachopra Instagram)

highlights

  • साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी हैं प्रियंका
  • प्रियंका ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में काम किया
  • प्रियंका का अक्की-शाहरुख के साथ जुड़ चुका नाम

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज एक बड़ा नाम बन चुकी हैं. अपने लुक्स, स्टाइल, एक्टिंग, डांस और हाजिर जवाबी से सबको दीवाना बनाने वालीं बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के लिए आज स्पेशल डे है. बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा जोनस ( Happy Birthday Priyanka Chopra Jonas) का आज 39वां जन्मदिन है. प्रियंका ने सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपने काम का डंका बजाया. वो लगातार हॉलीवुड की फिल्मों और सीरीज में ही काम कर रही हैं. लेकिन एक्ट्रेस की शुरुआत बॉलीवुड से ही हुई थी.

ये भी पढ़ें- आलिया ने इशारों-इशारों में रणबीर को जताया अपना प्यार, कैटरीना ने भी की तारीफ

 बरेली की रहने वाली हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा का जन्म 18 जुलाई 1982 में जमशेदपुर में हुआ था हालांकि प्रियंका बरेली की रहने वाली हैं और उन्होंने वही से अपनी पढ़ाई की है. देसी गर्ल ने पिछले 19 साल में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक खूब काम किया है. एक्ट्रेस ने अपने लिए पति भी हॉलीवुड वाला ही चुना है. जी हां, 2018 में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस ने भारत में शादी की थी. लेकिन निक जोनस से शादी से पहले भी एक्ट्रेस के कई रिश्ते रहे हैं. जिनके वजह से वो अक्सर चर्चा में रही हैं. 

साल 2000 में बनी मिस वर्ल्ड

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में 18 साल की कम उम्र में मिस वर्ल्ड का खिताब जीत लिया. इस खिताब को जीतने के साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने ये बता दिया कि वो बॉलीवुड क्वीन बनने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. प्रियंका चोपड़ा ने वैसे तो तमिल फिल्म ‘थमीजन’ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, लेकिन साल 2003 में उन्हे सनी देओल की फिल्म ‘द-हीरो’ में सेकेंड लीड अभिनेत्री के रूप में काम करने के मौका मिला. इस फिल्म के बाद प्रियंका चोपड़ा ने साल 2003 में ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘अंदाज’ मे काम किया, लेकिन इस फिल्म की भी मुख्य अदाकारा लारा दत्ता थीं.

अक्षय कुमार के साथ जुड़ा नाम

साल 2004 में प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘ऐतराज’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने एक निगेटिव रोल निभाया था. दर्शकों को इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का अंदाज जम गया था. जिस वजह से वो रातों-रात लोगों के नजरों में आ गई थी. इस फिल्म के बाद प्रियंका का नाम अक्षय कुमार के साथ जुड़ने लगा था. वहीं इस फिल्म के बाद प्रियंका और अक्षय कुमार ने कई फिल्मों में साथ काम किया, जिसमें अंदाज, वक्त, जैसी तमाम फिल्में शामिल हैं. अफवाहें जब हद से ज्यादा उड़ने लगीं तो अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना को बीच में आना ही पड़ा.

ये भी पढ़ें- दिशा-राहुल की शादी में श्वेता तिवारी को साली समझकर हुई खूब मस्ती

हरमन बवेजा को किया डेट

प्रियंका ने अक्षय के बाद हरमन बवेजा को भी डेट किया. हरमन का फिल्मी करियर कोई खास जम नहीं पाया. और प्रियंका के साथ उनकी फिल्म भी बुरी तरह पिट गई. इसके अलावा लोग हरमन को ऋतिक रोशन की कार्बन कॉपी मानने लगे थे, जिसके कारण दोनों का ब्रेकअप हो गया. 

शाहरुख खान से शादी की अफवाह

प्रियंका चोपड़ा की इस लिस्ट में शाहरुख खान का भी नाम शामिल है. शाहरुख और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की खबरें भी सोशल मीडिया में खूब चर्चा में आई थीं. कहा जाता है कि डॉन की शूटिंग के दौरान ये दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे. लेकिन जब ये सभी बातें गौरी तक पहुंची तो उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को अपने पति से दूर रहने को कहा और इसके साथ ही गौरी खान ने शाहरुख को भी आड़े हाथों लिया था. जिसके बाद दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 18 Jul 2021, 06:33:44 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो